अब राहुल गांधी पर मोदी लगाएंगे मानहानि केस | Rahul Gandhi will now face ‘Defamation Case’

0
27
shushil

राहुल गांधी का मोदी को लेकर अपनी सभा में तंज कसना कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस बार राहुल का मोदी पर वार राहुल को ही भारी पड़ गया है। 13 अप्रैल को राहुल गांधी ने मोदी सरनेम को लेकर बयान दिया था। जिस पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी राहुल गांधी पर मानहानि का केस करेंगे।

राहुल गांधी ने 13 अप्रैल को कर्नाटक में रैली के दौरान मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि चौकीदार चोर है। सारे चोरों के उपनाम मोदी ही क्यों है? राहुल गांधी का कहना था कि नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, ललित मोदी, माल्या, अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी – चोरों का एक पूरा गिरोह है। राहुल ने मोदी उपनाम का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि मेरा एक सवाल है। सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है?

राहुल के इस बयान के बाद सुशील मोदी ने उन पर केस करने की बात कही है। सुशील मोदी का कहना है कि राहुल के इस बयान से करोड़ों मोदी उपनाम वाले लोगों की भावनाओं को आहत करने वाला है। इस बयान के जरिए राहुल गांधी ने करोड़ों मोदी उपनाम वाले लोगों को चोर बोला है। सुशील ने कहा है कि वे राहुल के खिलाफ पटना कोर्ट में मानहानि का केस करेंगे।

Read more : मोदीजी के हृदय में भी गरीबी, असमानता के खिलाफ ज्वाला जल रही है: रमेश मेंदोला | Poverty, Inequality in the heart of Modiji: Ramesh Mandola

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here