Breaking News

रैलियों में हमला लेकिन बाहर मोदी के बारे में ऐसा बोलते है राहुल गांधी | Attacking on Rallies, Rahul Gandhi speaks out on PM Modi like this

Posted on: 20 Apr 2019 14:54 by Surbhi Bhawsar
रैलियों में हमला लेकिन बाहर मोदी के बारे में ऐसा बोलते है राहुल गांधी | Attacking on Rallies, Rahul Gandhi speaks out on PM Modi like this

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी हर रैली और जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधते है। इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के दौरान नेताओं में जुबानी जंग छिड़ी हुई है लेकिन क्या आपने सोचा है कि नेता एक-दूसरे पर हमला सिर्फ रैलियों में ही बोलते है या फिर उनके मन में भी कुछ ऐसा रहता है। आज हम आपको बता रहे है राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी के बारे में रैली के बाहर क्या बोलते है।

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह रैली के बाहर प्रधानमंत्री मोदी के बारे में बात करते दिख रहे है। शुक्रवार को राहुल कर्नाटक में थे। इस दौरान जब वह रैली करके लौटे तो मोदी के बारे में बात करते नजर आए।

वीडियो में दिख रहा है कि रैली के बाद राहुल गांधी लोगों की प्रतिक्रिया को लेकर कांग्रेसी नेता गुंडु राव से बात कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के प्रचार, घोषणा पत्र और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यवहार, बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं जैसे तमाम मुद्दों पर चर्चा की।

फेसबुक पर शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को राहुल गांधी ने खुद अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। वीडियो में वह कहते हुए दिखाई दे रहे है कि लोग चौकीदार और राफेल मामले को लेकर काफी सजग हैं। ये मुद्दे लोगों को उत्साहित कर रहे हैं। इतना ही नहीं वह कह रहे है कि किसान और बेरोजगारी देश के बड़े मुद्दे है।

न्याय योजना को लेकर सकारात्मक

राहुल गांधी कह रहे हैं कि चुनाव में लोग मुख्य रूप से बेरोजगारी, किसानों की स्थिति, नरेंद्र मोदी के अनिल अंबानी के साथ व्यक्तिगत भ्रष्टाचार के बारे में और हमारी न्याय योजना के बारे में सकारात्मक हैं। इसके बाद गुडुं राव राहुल गांधी से कह रहे हैं कि कर्नाटक में लोगों की प्रतिक्रिया काफी सकारात्मक थी। इसके बाद वह पीएम मोदी के बारे में कहते हैं कि वह प्रचार मंत्री हैं न कि प्रधानमंत्री।

मोदी के पास इंटरव्यू का साहस नहीं

राहुल गांधी कहते हैं कि बेरोजगारी और किसानों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास टीवी के सामने आने का साहस नहीं है। समझ में नहीं आता है कि वह प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं कर लेते हैं। उनके इंटरव्यू भी स्क्रिप्टेड हैं. मैंने उन्हें संसद में भी जवाब देते हुए नहीं देखा। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस और नरेंद्र मोदी में एक अंतर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने चारों ओर की प्रतिभाओं का फायदा नहीं उठाते और उनके मन में जो भी आता है, वही करते हैं। 12 साल का बच्चा भी उनको सुनकर यह कहता है कि गलत बोल रहे हैं।

इसके बाद गुंडु राव कहते हैं कि मनमोहन सिंह को ये लोग मौनी बाबा कहते थे लेकिन वह प्रेस कॉन्फ्रेंस किया करते थे। इसके बाद राहुल गांधी कहते हैं कि मनमोहन सिंह जी राज्यसभा में खड़े होते थे और बोलते थे। इससे उनके ज्ञान की झलक मिलती थी। उन्होंने कहा था कि नोटबंदी से जीडीपी दो फीसदी कम हो जाएगी और बाद में यही हुआ। इसीलिए न्याय योजना के लिए हमने श्रेष्ठ अर्थशास्त्रियों से मशविरा लिया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com