Breaking News

राहुल गांधी ने खेला नया दांव, पेट्रोल-डीजल पर बोली ये बात | Rahul Gandhi talk on Petrol and Diesel Price

Posted on: 10 May 2019 12:41 by rubi panchal
राहुल गांधी ने खेला नया दांव, पेट्रोल-डीजल पर बोली ये बात | Rahul Gandhi talk on Petrol and Diesel Price

लोकसभा चुनाव के अंतिम दो चरणों के चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार में ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि सत्ता में आने पर वे पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाएगी और बढ़ती कीमतों को कम करने की कोशिश करेगी। इससे आम जनता को राहत मिलेगी।

राहुल गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी का मानना है बढ़ती कीमतों ने आम आदमी के जीवन को ओर भी बोझील बना दिया है। राहुल गांधी ने अपने फेसबुक पर कहा कि महंगाई के इस बोझ को कम करने के लिए कांग्रेस पार्टी पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाएगी और बढ़ती कीमतों को कम करने का प्रयास करेगी और कम करेगी।

राहुल ने चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बनाते हुए कहा कि कांग्रेस की जनसभाओं में लगाया जा रहा ‘चौकीदार चोर है’ का नारा कांग्रेस पार्टी ने नहीं निकाला है। यह नारा हिन्दुस्तान के युवाओं का नारा है, हिन्दुस्तान के मजदूरों को नारा है।

राहुल गांधी ने न्याय योजना की तारीफ करते हुए कहा कि यह योजना शुरू होते ही नोटबंदी और जीएसटी से देश की खराब हुई अर्थव्यवस्था पटरी पर आ जाएगी। उन्होने कहा कि न्याय योजना के तहत 25 करोड़ गरीबों को हर साल 72 हजार दिए जाएंगे। यह पैसा घर की महिला के अकाउंट में आएगा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों के खातों में 15 लाख रुपए डालने का वादा किया था। लेकिन मोदी ने 15 लोगों का 5 लाख करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया और गरीबों के खातों में पैसे नहीं डाले।

Read more : वाहन चालकों के लिए खुशखबरी, पेट्रोल-डीजल की कीमतें घटी

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com