Breaking News

सिख दंगों वाले बयान पर पित्रोदा माफी मांगें – राहुल गांधी | Rahul Gandhi says Sam Pitroda should apologise for his Remarks on ‘Sikh Riots’

Posted on: 13 May 2019 17:16 by bharat prajapat
सिख दंगों वाले बयान पर पित्रोदा माफी मांगें – राहुल गांधी | Rahul Gandhi says Sam Pitroda should apologise for his Remarks on ‘Sikh Riots’

फतेहगढ़ साहिब – सातवें चरण के लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए के फतेहगढ़ साहिब पंहुचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक सभा के दौरान सैम पित्रौदा द्वारा 1984 केे सिख दंगो पर दिए गए बयान को लेकर माफी मांगने को कहा है। उन्होने कहा कि पित्रोदा को ऐसा नही बोलना वाहिए था। इसके लिए उन्हें पूरे देश से माफी मांगना चाहिए।

कंग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मैने उन्हे फोन कर कहा था कि उन्हे ऐसा बोलने शर्म आनी चाहिए और उन्हे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगना चाहिए। बता दे कि पंजाब में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में मतदान होना जिसके चलते कांग्रस अध्यक्ष फतेहगढ़ साहिब से कांग्रेस प्रत्याषी अमर सिंह केसर्मथन में रैली करने पंहुचे थे।

must read : प्रियंका का रोड शो: दो घंटे, दो सौ मंच, दो किलोमीटर

इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भी तीखा हमला किया और कहा कि पीएम ने तीन चार बड़े वादे किए थे लेकिन एक भी वादा पूरा नही किया। मोदी ने बेरोजगारी मिटाने का वादा किया था लेकिन रोजगार देने वालें बेरोजगार बन गए। 15 लाख भी सभी के खाते में नही आए।

must read : राजीव , राहुल , प्रियंका और मालगंज चौराहे का अनूठा संयोग

इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने न्याय योजना का जिक्र करते हुए कहा कि हमने गरीबों का स्तर उठोने के लिए न्याय योजना बनाई यह पैसा 5 करोड़ महिलाओं के खाते में जाएगा। उन्होने न्याय योजना को गरीबों के लिए उपयोगी बताते हुए कहा कि हर साल गरीबों के खाते में 72000 रुपये ओएंगे। 10 लाख युवाओं को पंचायतों में रोजगार मिलेगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com