Breaking News

LIVE : राहुल गांधी बोले- चुनाव हार रही है भाजपा | LIVE: Rahul Gandhi says – BJP is Losing Election

Posted on: 04 May 2019 10:13 by Pawan Yadav
LIVE : राहुल गांधी बोले- चुनाव हार रही है भाजपा | LIVE: Rahul Gandhi says – BJP is Losing Election

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार सुबह प्रेसवार्ता में कहा कि चार चरण की वोटिंग हो चुकी है और पार्टी के आकलन के मुताबिक भाजपा चुनाव हार रही है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में किसान, रोजगार और पीएम का भ्रष्टाचार मुख्य मुद्दा हैं और इन मुद्दों का भाजपा के पास कोई जवाब नहीं है। फिलहाल देश में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को तहस-नहस कर दिया है। देश में आज यह स्थिति हैै कि 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजगार के बारे में बात नहीं करते हैं, क्योंकि उनके पास कोई प्लान नहीं है। वो सिर्फ जनता और युवाओं का ध्यान भटकाने के लिए कुछ नया करते रहते हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि आर्मी नरेंद्र मोदी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है। मोदीजी सोचते हैं सेना उनकी प्रॉपर्टी है। सेना की स्ट्राइक को वीडियो गेम बताकर पीएम मोदी देश की सेना को बदनाम कर रहे हैं। सेना किसी व्यक्ति नहीं, बल्कि देश की होती है।

गारंटी के साथ देंगे 22 लाख रोजगार

राहुल गांधी ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि मिडिल क्लास का कोई भी युवा अगर बिजनेस करना चाहता है तो उसे तीन साल तक किसी से परमिशन लेने की जरूरत नहीं है। 22 लाख सरकारी नौकरियां एक साल में देने का वादा हमारा है। हम दो करोड़ की बात नहीं करेंगे, किंतु 22 लाख देकर दिखाएंगे। राफेल मामले में बोले कि मैंने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी, क्योंकि वहां अभी प्रक्रिया चल रही है। इसी बीच मैंने बयान दे दिया, यही मेरी गलती है, लेकिन चैकीदार चोर है, यह सच्चाई है. इसलिए न मैं नरेंद्र मोदी से और न ही बीजेपी से माफी नहीं मांग रहा हूं।

मसूद अजहर कैसे पहुंचा पाकिस्तान

राहुल गांधी ने कहा कि मसूद अजहर एक आतंकवादी है, मगर वह पाकिस्तान कैसे पहुंचा? क्या कांग्रेस ने उसे पाकिस्तान भेजा है। भाजपा सरकार ने आतंकवाद के सामने झुककर एक आतंकी को पाकिस्तान भेजा है। कांग्रेस ने कभी ऐसा नहीं किया है और न ही ऐसा करेगी। राहुल ने भाजपा के आरोप पर भी जवाब दिया कि मसूद अजहर को लेकर कांग्रेस के पेट में दर्द नहीं हो रहा है।

Read More : संजय गाँधी का बेटा हूँ, इन जैसों से जूते बंधवाता हूँ

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com