Breaking News

राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा – ‘मोदी जहाँ भी जाते है झूठ बोलते है’

Posted on: 25 Apr 2019 20:17 by bharat prajapat
राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा – ‘मोदी जहाँ भी जाते है झूठ बोलते है’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में वह राजस्थान के अजमेर पहुंचे जहां उन्होंने प्रधानमंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यहां पर 22 लाख सरकारी पद खाली पड़े है। जिन्हें कांग्रेस की सरकार 1 साल में भर देगी। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि ‘मोदी जहां भी जाते हैं झूठ बोलते है।’

राहुल गाँधी ने कहा कि ‘आज हिंदुस्तान में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। मगर 22 लाख सरकारी नौकरियां खाली है। मैं आपको इस मंच से गारंटी देता हूं कि एक साल के अंदर कांग्रेस पार्टी उन नौकरियों को भर देगी और आप के हवाले कर देगी।’  इस दौरान गांधी ने 10 लाख युवाओं को पंचायतों में रोजगार देने की बात भी कही है।

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी। यहां भीड़ में कोई है जिसको नरेंद्र मोदी ने रोजगार दिया हो। साथ ही उन्होने ‘न्याय’ योजना का जिक्र करते हुए कहा कि यह योजना लाखों लोगों को रोजगार देगी।

काँग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आपको चुनना है एक तरफ नरेंद्र मोदी है जो जहां भी जाते हैं झूठ बोलते हैं एक के बाद एक उन्होंने कई झूठ बोले पन्द्रह लाख का झूठ, दो करोड़ युवाओं को रोजगार का झूठ, किसानों को सही दाम देने वाला झूठ बोला। गाँधी ने इस दौरान पीएम मोदी पर रोजगार छिनने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वहीं दूसरी तरफ सच्चाई है तीन लाख साठ हजार की सच्चाई, किसान के कर्ज माफी की सच्चाई किसान का बजट देने वाली सच्चाई, किसान को जेल में नहीं डालने वाली सच्चाई, महिलाओं को आरक्षण देने वाली सच्चाई, ‘न्याय’ योजना की सच्चाई।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com