प्रियंका गांधी से मुलाकात के दौरान राहुल गांधी ने कही ये बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0
52

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार चुनाव प्रचार में व्यस्त है। इसी के चलते वे पूरे देश भर के कई हिस्सों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। साथ में जनसभाएं एवं रोड शो भी कर रहे हैं। एक तरफ राहुल गांधी पर पार्टी की पूरी जिम्मेदारी है, वही प्रियंका गांधी पर उत्तर प्रदेश की सीटों की जिम्मेदारी भी है। इसी दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के कानपुर में हेलीपैड पर मिले जिसके बाद दोनों भाई – बहन के बीच बातचीत का वीडियो खासा वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी शनिवार को कानपुर के एक हेलीपैड पर मिले। इस दौरान राहुल गांधी ने अच्छा भाई होने का मतलब बताते हुए कहा कि ‘मैं आपको बताता हूं कि एक अच्छे भाई का मतलब क्या होता है? मैं लंबी लंबी यात्राएं कर रहा हूं लेकिन मेरे पास छोटा हेलिकॉप्टर है, जबकि प्रियंका को छोटे सफर के लिए बड़ा हेलीकॉप्टर मिला है।‘ राहुल गांधी द्वारा कही गई इस बात को लेकर प्रियंका गांधी भी मुस्कुराती हुई नजर आई।

वहीं दोनो भाई-बहन के बीच हुई इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान राहुल गांधी और प्रियंका का प्यार भरा अंदाज भी देखा गया। गौरतलब है कि प्रियंका गांधी हाल ही में सक्रिय राजनीति से जुड़ी हैं और उन्हें कांग्रेस महासचिव बनाया गया है। जिसके चलते उन पर उत्तर प्रदेश के 41 सीटों की जिम्मेदारियां दी गई है।

बता दें कि प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी के लिए केरल के वायनाड में भी चुनाव प्रचार करने गई थी। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से राहुल गांधी के पक्ष में वोटिंग करने की अपील की थी। वही सक्रिय राजनीति में आने से पूर्व प्रियंका गांधी रायबरेली में सोनिया गांधी और अमेठी में राहुल गांधी के लिए प्रचार करती रही है। वही पार्टी द्वारा उन्हें महासचिव बनाने के बाद अब वे उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में प्रचार कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here