Breaking News

भिंड में बोले राहुल – नोटबंदी और जीएसटी से देश की अर्थव्यवस्था हुई चौपट | Rahul Gandhi said the Country’s Economy fourfolded by Demonetisation and GST

Posted on: 08 May 2019 16:55 by bharat prajapat
भिंड में बोले राहुल – नोटबंदी और जीएसटी से देश की अर्थव्यवस्था हुई चौपट | Rahul Gandhi said the Country’s Economy fourfolded by Demonetisation and GST

लोकसभा चुनाव के चलते  राहुल गांधी देश भर के कई क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं और मोदी सरकार पर जमकर तंज कस रहे है। इसी के चलते कांग्रेस अध्यक्ष मध्यप्रदेश के भिंड पहुंचे और चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा साथ ही पीएम मोदी पर गरीब जनता का पैसा अनिल अंबानी को देने का आरोप भी लगाया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश को लगा था कि प्रधानमंत्री मोदी किसान और मजदूर की चैकीदारी करेंगे लेकिन उन्होंने चोरी की। मोदी ने लोगों का पैसा अनिल अंबानी की जेब में डाला। उन्होंने कहा कि मोदी रोजगार की बात नहीं करते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीब जनता की जेब से पैसा निकाल कर नीरव मोदी और विजय माल्या को दें दिया।

राहुल गांधी ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कहा कि नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसलों से छोटे व्यापार चौपट हो गए हैं। उन्होने कहा कि न्याय योजना से चौपट हुए व्यापारों को वापस पटरी पर लाया जाएगा और इसका फायदा 5 करोड़ परिवारों को नहीं बल्कि पूरे देश को दिया जाएगा।

राहुल गांधी ने न्याय योजना की तारीफ करते हुए कहा कि यह योजना शुरू होते ही नोटबंदी और जीएसटी से देश की खराब हुई अर्थव्यवस्था पटरी पर आ जाएगी। उन्होने कहा कि न्याय योजना के तहत 25 करोड़ गरीबों को हर साल 72 हजार दिए जाएंगे। यह पैसा घर की महिला के अकाउंट में आएगा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों के खातों में 15 लाख रुपए डालने का वादा किया था। लेकिन मोदी ने 15 लोगों का 5 लाख करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया और गरीबों के खातों में पैसे नहीं डाले।

गौरतलब है कि राहुल गांधी देशभर  में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे है और मोदी सरकार पर जमकर जुबानी हमले कर रहे  है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com