Breaking News

जब राहुल गांधी ने कहा, आई लव यू मोदी…तो मिला ये जवाब | Rahul Gandhi said, I love you Modi …

Posted on: 06 Apr 2019 08:05 by Pawan Yadav
जब राहुल गांधी ने कहा, आई लव यू मोदी…तो मिला ये जवाब | Rahul Gandhi said, I love you Modi …

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा गर्ममाया हुआ है। राजनीतिक दल वोटरों को साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुणे में छात्रों से मुलाकात की। छात्रों ने न्याय स्कीम पर सवाल किए तो राहुल गांधी ने जवाब देते हुए कहा कि सभी जानकारों से बातचीत के बाद ही इस योजना को तैयार किया गया है।

Read More : सालाना 72000 देने पर छात्र ने पूछा सवाल, राहुल ने दिया ये जवाब | Questions asked by Students on giving 72,000 annually, Rahul gave these answers

राहुल ने कहा कि उन्हें बिना सोचे समझे बयान देना पसंद नहीं है। छात्रों ने जब पीएम मोदी पर सवाल किए तो कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी मेरे प्रति ईष्या रखते हैं, लेकिन मैं नहीं। मुझे उनसे कोई नाराजगी नहीं है, बल्कि उनके प्रति प्यार है। आई लव यू मिस्टर मोदी। इसके बाद हॉल में मोदी-मोदी के नारे लगने लगे। इस दौरान राहुल गांधी ने न्याय स्कीम के बारे में बताते हुए कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार बनती है, तो न्यूनतम आय के तौर पर हर साल देश के 20 फीसदी गरीब परिवारों को 72 हजार रुपए सालाना देगी। इससे करीब 25 करोड़ लोगों को फायदा होगा।

Read More : राहुल गांधी ने इस लड़की से किया शादी का वादा! | Rahul Gandhi made promise to this girl for marriage

राहुल गांधी बोले, सरकार में आए, तो होगी राफेल की जांच

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस लगातार राफेल मुद्दे को लेकर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेर रही है। इसी बीच नागपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी सभा के दौरान कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार आती है, तो राफेल सौदे की जांच कराई जाएगी और चौकीदार जेल में होंगे। राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने राफेल सौदे में बदलाव किया है, जिसकी वजह से इसके दाम बढ़ गए हैं।

उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्रालय का दस्तावेज बताता है कि पीएम मोदी ने मूल सौदे में फेरबदल किया है, इस वजह से एक विमान 1600 करोड़ रुपए में खरीदा। चुनावी सभा के दौरान राहुल गांधी न्याय योजना के बारे में कहा कि इस योजना को विशेषज्ञों से विचार-विमर्श करने के बाद ही अंतिम रूप दिया गया।

Read More : राहुल गांधी ने इस लड़की से किया शादी का वादा! | Rahul Gandhi made promise to this girl for marriage

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com