राहुल गांधी के तीखे बोल, नफरत का जहर फैला रहे पीएम मोदी | Rahul Gandhi Renews Attack on BJP PM Narendra Modi during Wayanad Visit…

0
39

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे, जहां दौरे के दूसरे दिन शनिवार को कलपेट्टा में रोड शो के दौरान पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर हम जहर से लड़ रहे हैं। पीएम मोदी जहर का प्रयोग करते हैं। मैं बहुत ही कड़े शब्द का प्रयोग कर रहा हूं, मगर वह देश को बांटने के लिए नफरत का जहर फैलाते हैं। वह क्रोध और घृणा का जहर फैलाकर लोगों को बांटते हैं और चुनाव जीतने के लिए झूठ बोलते हैं।

उन्होंने कहा कि यू ंतो वह कांग्रेसी हैं, लेकिन वह राजनीति से परे जाकर काम करेंगे और हर क्षेत्र के लोगों के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि केरल से सांसद होने के नाते वह संसद के बाहर और भीतर न सिर्फ वायनाड बल्कि समूचे राज्य के मुद्दे उठाएंगे।

इससे पहले शुक्रवार को बारिश के बावजूद राहुल गांधी ने वायनाड में रोड शो किया था और बहुत बड़े अंतर से उन्होंने जिताने के लिए मतदाताओं का शुक्रिया अदा किया था। बारिश के बावजूद महिलाओं एवं बच्चों सहित हजारों लोग राहुल की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर नजर आए थे। राहुल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र के अपने दौरे के दौरान कम से कम 15 स्वागत समारोहों में हिस्सा लेने की खबर है। वायनाड लोकसभा क्षेत्र तीन जिलों वायनाड, मलप्पुरम और कोझीकोड में फैला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here