राफेल पर सवाल उठाने वाले CBI डायरेक्टर की चौकीदार ने की छुट्टी: राहुल गांधी| Rahul Gandhi in Rajasthan

0
11
rahul-gandhi-in-rajasthan

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के गढ़ में रोड शो और सभा करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सीबीआई घूसकांड विवाद को राफेल से जोड़ते हुए कहा कि सीबीआई डायरेक्टर को इसलिए हटाया गया क्योकि उन्होंने राफेल पर सवाल उठाए थे।

राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि “कल रात चौकीदार ने सीबीआई के डायरेक्टर को हटाया क्योंकि सीबीआई के डायरेक्टर ने राफेल पर सवाल उठाए थे’। CBI चीफ आलोक वर्मा राफेल घोटाले के कागजात इकट्ठा कर रहे थे, उन्हें जबरदस्ती छुट्टी पर भेज दिया गया। प्रधानमंत्री का मैसेज एकदम साफ है जो भी राफेल के इर्द गिर्द आएगा- हटा दिया जाएगा, मिटा दिया जाएगा। देश और संविधान खतरे में हैं।

उन्होंने पूछा कि पिछले 5 साल में आपने नरेन्द्र मोदी जी या वसुंधरा राजे जी की फोटो किसान के साथ देखी है? मोदी जी 35,000 करोड़ रुपये वाले मनरेगा को गड्ढा खोदना कहते हैं, लेकिन नीरव भाई, मेहुल भाई 35000 करोड़ रुपये लेकर भागता है और मेहुल चोकसी अरुण जेटली की बेटी को आईसीआईसीआई बैंक खाते में पैसा देता है।

वसुंधरा जी ने राजस्थान में 25000 स्कूल बंद किये, स्कूल में 50,000 पोस्ट ख़त्म किये। 14 कॉलेज में से सिर्फ 2 में प्रिंसिपल हैं। यहां आपको शिक्षा का अधिकार नहीं मिलता हमें वो हिंदुस्तान चाहिए जहां किसान, युवा कहे कि हां मेरी भी आवाज़ दिल्ली में, जयपुर में सुनी जाती है। सरकार हमारे साथ खड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here