Breaking News

प्रह्लाद टिपानिया की गायिकी का वीडियो बनाते राहुल गांधी | Rahul Gandhi making video of Prahlad Tipaniya

Posted on: 11 May 2019 13:52 by Surbhi Bhawsar
प्रह्लाद टिपानिया की गायिकी का वीडियो बनाते राहुल गांधी | Rahul Gandhi making video of Prahlad Tipaniya

शाजापुर: लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए राहुल गांधी शनिवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर है। शनिवार को राहुल शाजापुर जिले के शुजालपुर पहुंचे। यहां देवास लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाए गए कबीर पंथी प्रहलाद टिपानिया ने भजन गाकर उनका स्वागत किया। टिपानिया ने जैसे ही अपना ख्यात भजन.. जरा धीरे-धीरे गाड़ी हांकों मेरे राम गाड़ी वाले… या गाड़ी मारी रंग-रंगीली पहिया है लाल-गुलाल.. हाकन वाली छैल-छबीली, देखन वाला राम… गाया, तो राहुल गांधी खुद को रोक नहीं पाए और उनका वीडियो बनाने लगे। इसके लिए राहुल ने टिपानिया को बधाई भी दी।

इस दौरान राहुल गांधी रैली को संबोधित किया। रैली में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी का 15 लाख देने का वादा तो झूठा था, लेकिन जो उनकी भावना थी वो मुझे पसंद आई। उन्होंने कहा कि देश को प्रधानमंत्री नहीं जनता चलाती है, प्रधानमंत्री जनता की आवाज सुनता है, समझता है और उनकी आवाज को पूरा करता है।

जनता से वादा करते हुए राहुल ने कहा कि मैं यहां से आपको वादा करता हूं कि एक साल के अंदर हम 22 लाख नौकरियां आपके हवाले कर देंगे। 10 लाख युवाओँ को हम पंचायतों में रोजगार दे देंगे। भाजपा देश को 2 भागों में बांट रही है। एक ‘सूट-बूट’ वालों के लिए, जहां उन्हें सभी लाभ मिलते हैं और दूसरे हमारे किसानों, मजदूरों, युवाओं के लिए, जिनको नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स मिलता है।

नोटबंदी पर मोदी को घेरते हुए उन्होंने कहा कि नरेद्र मोदी ने जब नोटबंदी की तो उन्होंने हिंदुस्तान की आवाज का अपमान किया, जब उन्होंने गब्बर सिंह टैक्स लागू किया तो उन्होंने हिंदुस्तान की आवाज का अपमान किया।

नरेंद्र मोदी ने जो पीछले पांच साल में नुकसान पहुंचाया है, न्याय योजना से उस नुकसान की भरपाई होगी। पांच महीने पहले मैंने कांग्रेस की टीम को बुलाया और कहा कि नरेंद्र मोदी ने 15 लाख देने की बात की थी वो आइडिया मुझे अच्छा लगा।

राहुल गांधी ने कहा कि ये दो विचारधाराओं के बीच की लड़ाई है। एक तरफ बीजेपी और आरएसएस है,तो दूसरी तरफ कांग्रेस है। आपने देश की आवाज नहीं सुनी, आपने अनिल अंबानी और मेहुल चौकसी की आवाज सुनी। आपने देश के गरिबों की मोदी जी जब आपने पैजामा पहनना नहीं सीखा था तो, जवाहरलाल नेहरु और इंदिरा गांधी ने इस देश की फैज बनाई थी इस देश की नेवी बनाई थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com