राहुल गांधी ने इस लड़की से किया शादी का वादा! | Rahul Gandhi made promise to this girl for marriage

0
57
Rahul gandhi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी को लेकर अक्सर चर्चाएं होती है। चर्चाएं होगी भी क्यों ना, आखिर उम्र भी तो बढती जा रही है। इन दिनों राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में व्यस्त है। गुरूवार को वह केरल के वायनाड में रोड शो कर रहे है। इस दौरान उन्होंने अपना नामांकन भी दाखिल किया। राहुल गांधी भले ही चुनाव में व्यस्त हो लेकिन उनको लेकर एक चौकाने वाली खबर आ रही है।

must read: राहुल गांधी के रोड शो में हादसा, 3 पत्रकार घायल | Rahul Gandhi’s road show accident, 3 journalists injured

इस लड़की से किया शादी का वादा

खबर आ रही है कि राहुल गांधी ने एक से शादी का वादा किया है। दरअसल, कांग्रेस की एक महिला कार्यकर्ता ने राहुल गांधी से शादी की जिद पकड़ ली। मामला पुराना बताया जा रहा है। इस महिला कार्यकर्ता ने दावा किया कि राहुल गांधी अक्सर उसके सपनो में आते हैं और उसे अपनी दुल्हन बनाने का वादा करते हैं। इतना ही नहीं वह उससे बच्चा पैदा करने की भी बात करते हैं।

must read: वायनाड से जुड़ी है गांधी परिवार की यादें, बेहद ख़ास है रिश्ता | Wayanad is associated with the memories of Gandhi family

पुलिस ने किया गिरफ्तार

राहुल गांधी से शादी की जिद पर इस महिला को कार्यकर्ताओं ने समझाया लेकिन वह अपनी बात पर अड़ी रही। जब इस महिला के तमाशे और हंगामे के चलते सड़क पर अफरा-तफरी मची तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की हिरासत में पहुंचने के बाद भी इसके सिर से शादी का भूत नहीं उतरा।

must read: स्मृति ईरानी बोलीं, अमेठी ने 15 साल झेला लापता सांसद | Smriti Irani said, Rahul Gandhi is missing from Amethi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here