Breaking News

राहुल गांधी की ‘कुंभकरण योजना’, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

Posted on: 05 Dec 2018 11:32 by Surbhi Bhawsar
राहुल गांधी की ‘कुंभकरण योजना’, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के रण में अपनी पूरी ताकत झौंक दी है वही एक बयान से वह एक बार फिर ट्रोल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे राजस्थान के झुंझुनू की सूरजगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी श्रवण कुमार के समर्थन में प्रचार करने आए राहुल गांधी की जुबान फिसल गई, जिसके चलते उनकी और उनकी पार्टी की जमकर फजीहत हो रही है। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ‘कुम्भाराम लिफ्ट योजना को ‘कुंभकरण लिफ्र योजना’ कह दिया।

राहुल गांधी जनसभा में विकास कार्यों को गिनाते हुए मीठे पानी के लिए ‘कुंभाराम लिफ्ट कैनाल परियोजना’ का जिक्र करना चाह रहे थे लेकिन उन्होंने कुंभाराम लिफ्ट कैनाल योजना की जगह कुंभकरण लिफ्ट योजना कह डाला। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मंच पर मौजूद कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व जलदाय मंत्री एवं खेतड़ी विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. जितेंद्र सिंह ने राहुल गांधी को योजना का सही नाम बताया। इसके बाद उन्होंने अपनी गलती को तुरंत सुधारते हुए परियोजना के नाम का सही उच्चारण किया।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com