Breaking News

जब हेलिकॉप्टर में आई खराबी तो खुद ठीक करने लगे राहुल गांधी | Rahul Gandhi fixing his Helicopter shares Picture on Instagram

Posted on: 11 May 2019 16:38 by Surbhi Bhawsar
जब हेलिकॉप्टर में आई खराबी तो खुद ठीक करने लगे राहुल गांधी | Rahul Gandhi fixing his Helicopter shares Picture on Instagram

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार में काफी व्यस्त है। इसी सिलसिले में वह लगातार रैलियां कर रहे है और शहर-शहर घूम रहे है। शुक्रवार को जब वह रैली करने पहुंचे तो उनके हेलिकॉप्टर में अचानक कुछ दिक्कत आ गई। इस दौरान राहुल अपना हेलिकॉप्टर खुद ठीक करने लग गए।

घटना हिमाचल प्रदेश के उना की है। उन में राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर में कुछ दिक्कत आ गई, जिसके बाद वह खुद उसकी मरम्मत में जुट गए। इसकी फोटो खुद राहुल गांधी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. उन्होंने लिखा कि अच्छा टीमवर्क का मतलब होता है कि सभी लोग साथ हाथ बटाएं।

राहुल गांधी ने लिखा कि ऊना में उनके हेलिकॉप्टर में कुछ दिक्कत आ गई थी। हालांकि इस दिक्कत को राहुल और पायलट ने जल्दी ही दूर कर लिया।

एक फोटो में राहुल बिल्कुल जमीन के पास झुककर हेलिकॉप्टर की पड़ताल करते दिखाई देते हैं। राहुल गांधी ने फेसबुक पेज पर भी घटना का वीडियो शेयर किया है। हालांकि, उन्होंने लिखा कि गंभीर कुछ भी नहीं था।

राहुल गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोगों ने राहुल की तारीफ की है तो कई ने इसे स्टंट भी करार दिया है। वही कई लोगों ने उन्हें सतर्क रहने की सलाह दी है।

आज बनाया वीडियो

इसके बाद शनिवार को राहुल गांधी मध्यप्रदेश में है। इस दौरान उन्होंने शाजापुर जिले के शुजालपुर में सभा को संबोधित किया। जब राहुल वहां पहुंचे तो देवास लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाए गए और कबीर पंथी प्रहलाद टिपानिया ने भजन गाकर उनका स्वागत किया।

टिपानिया ने जैसे ही अपना ख्यात भजन.. जरा धीरे-धीरे गाड़ी हांकों मेरे राम गाड़ी वाले… या गाड़ी मारी रंग-रंगीली पहिया है लाल-गुलाल.. हाकन वाली छैल-छबीली, देखन वाला राम… गाया, तो राहुल गांधी खुद को रोक नहीं पाए और उनका वीडियो बनाने लगे। इसके लिए राहुल ने टिपानिया को बधाई भी दी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com