Breaking News

वाजपेयी से मुलाकात पर राजनीति कर रहे है राहुल गांधी

Posted on: 13 Jun 2018 05:05 by Ravindra Singh Rana
वाजपेयी से मुलाकात पर राजनीति कर रहे है राहुल गांधी

मुंबई: मुंबई में आयोजित कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक रैली के दौरान बीजेपी को आगामी विधानसभा चुनावों और 2019 के लोकसभा चुनावों में हराने का दावा कर कांग्रेस की सरकार बनाने की बात कही है।

atalbiharivajpayee

राहुल गाँधी ने सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न से सम्मानित अटल बिहारी वाजपेयी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को निशाने पर भी लिया।

rahul

राहुल ने आगे कहा की मोदी आडवाणी को अपना गुरु मानते है लेकिन सम्मान नही करते है अपने गुरु का, साथ ही राहुल ने यह भी जिक्र किया कि अटल बिहारी वाजपेयी जब बीमार पड़े तो वह सबसे पहले उनसे मिलने एम्स में मिलने गए थे।

राहुल गाँधी ने अटल बिहारी वाजपेयी की मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा की भले ही हम अटक बिहारी वाजपेयी की खिलाप चुनाव लड़े है, लेकिन जब वह बीमार हुए और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया तो मैं उनसे मिलने सबसे पहले गया क्योंकि मैं कांग्रेस का योद्धा हूं। वाजपेयी जी ने हमारे देश के लिए काम किया और पूर्व प्रधानमंत्री के रूप में हम उनका सम्मान करते हैं। यही हमारी संस्कृति है।’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com