Breaking News

राहुल गाँधी ने भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी को बहस के लिए दी चुनौती/Rahul Gandhi challenges PM Modi for debate on corruption

Posted on: 07 Apr 2019 18:53 by Mohit Devkar
राहुल गाँधी ने भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी को बहस के लिए दी चुनौती/Rahul Gandhi challenges PM Modi for debate on corruption

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनैतिक पार्टियाँ एक दुसरे पर जमकर प्रहार कर रही है। साथ ही ट्वीटर पर भी राजनेता एक दुसरे की आलोचना करने में जरा भी पीछे नही हट रहे हैं। इसी के चलते काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने बीते दिनों एबीपी न्यूज चैनल द्वारा प्रधानमंत्री के लिए गए इंटरव्यू के एक प्रश्न के वीड़ियो क्लीप के साथ ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

राहुल गाँधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को भ्रष्टाचार पर बहस के लिए चुनौती देते हुए कहा कि ‘‘आप श्री मोदी भाग सकते हैं लेकिन आप छिप नहीं सकते। आपका कर्म आपको पकड़ने वाला है। देश इसे आपकी आवाज में सुन सकता है। सत्य एक शक्तिशाली चीज है। मैं आपको भ्रष्टाचार पर बहस के लिए चुनौती देता हूं।”

गौरतलब है कि उक्त इंटरव्यू में पीएम मोदी पर राफेल डील को लेकर सवाल किया था गया था, जिस पर उन्होने सुप्रीम कोर्ट, साएजी रिपोर्ट और सांसद में अपने दिए गए भाषण का हवाला देकर इस आरोप को गलत बताया था। साथ ही उन्होने कहा था कि यह झूठ कही पर भी सिद्ध नहीं होता है।

 

अधिक खबरें पढ़े –

फिर एक बार, मोदी सरकार’ के नारे के साथ चुनाव मैदान में उतरी बीजेपी | BJP launch theme song with slogan ‘phir ek baar modi sarkaar’

चुनावी त्यौहार में भोजन गरीबों के घर ही खाने का रिवाज क्यों है ? | Why is the custom of eating food at poor ‘s home in the election festival?

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com