राहुल का मोदी पर बड़ा हमला, कहा- देश के युवा अब नाले से गैस निकालकर पकौड़े बनाएंगे

0
59
rahul_gandhi_bidar

Rahul Gandhi reaches Bidar in Karnataka to kick off campaign for 2019 Lok Sabha elections.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कर्नाटक के बीदर ने एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त हमला बोला है। राहुल ने मोदी के एक बयान पर भी तंज कसा है, जिसमे मोदी ने नाले से निकलने वाली गैस से चाय बनाने वाले एक शख्स का किस्सा सुनाया था।

राहुल का मोदी पर बड़ा हमला, कहा- करोड़ो के कर्जदार अंबानी को कैसे मिली राफेल डील

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने करोड़ो रोजगार देने का वादा किया था लेकिन अब कहते है कि नाले में पाइप लगाकर गैस निकालिए और पकौड़े बनाइए। राहुल ने कहा कि ‘ये नरेंद्र मोदी जी की देश के लिए रोजगार की रणनीति है। नाले में पाइप लगाओ और पकौड़े बनाओ।’

जयपुर में राहुल ने किया राष्ट्रगान का अपमान, वीडियो वायरल

बता दे कि ‘वर्ल्ड बायोफ्यूल डे’ के मौके पर नई दिल्ली में हुए एक कार्यकम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन किस्से सुनाए थे। इस दौरान उन्होंने नाले से निकलने वाली गैस से चाय बनाने का सुनाया था।

पीएम ने कहा, ‘मैंने एक बार अखबार में पढ़ा था, किसी छोटे से नगर में एक नाले के पास कोई चाय का ठेला लेकर खड़ा रहता था और चाय बेचता था। जब चाय बनाने की बात आती है तो मेरा ध्यान थोड़ा जल्दी जाता है।

पीएम ने कहा, ‘वहीं पर गंदी नाली चलती थी. उसके दिमाग में एक विचार आया। स्वाभाविक है कि गंदी नाली में गैस भी निकलती है. दुर्गंध भी आती थी। उसने एक बर्तन को उल्टा करके, उसमें छेद करके एक पाइप डाल दिया और जो गटर से गैस निकलती थी उसे अपने चाय के ठेले पर ले लिया। इसके बाद वह इसी गैस से चाय बनाने लगा. सिंपल सी टेक्नोलॉजी है।’

मणिशंकर अय्यर का मोदी पर हमला, कहा-सोचा नहीं था मुसलमानों को पिल्ला बोलने वाला पीएम बन जाएगा

बता दे कि राहुल गांधी ने जयपुर में विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकने ने बाद आज दक्षिण भारत से लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका है। राहुल आज से दो दिन के दक्षिण भारत दौरे है। इसी के तहर उन्होंने कर्नाटक के बीदर में रैली को संबोधित क्या और इसके बाद वह तेलंगाना जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here