Breaking News

सिडनी टेस्ट के लिए टीम का ऐलान, रोहित की जगह खेलेंगे राहुल

Posted on: 02 Jan 2019 17:47 by Amit Shukla
सिडनी टेस्ट के लिए टीम का ऐलान, रोहित की जगह खेलेंगे राहुल

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में होने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. टीम इंडिया ने 13 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है जिसमें के एल राहुल भी शामिल हैं. दरअसल रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट से बाहर हैं और उनकी जगह टीम मैनेजमेंट ने के एल राहुल को स्क्वॉड में चुन लिया है. के एल राहुल बेहद ही खराब फॉर्म में हैं और मेलबर्न टेस्ट में उन्हें टीम में चुना भी नहीं लगाया था लेकिन ऐसा लग रहा है कि विराट कोहली उन्हें एक और मौका देने के मूड में है. हैरान करने वाली बात ये भी है कि टीम इंडिया ने 13 सदस्यीय टीम में आर अश्विन को भी मौका दिया है जबकि वो फिट नहीं हैं. सिडनी में आज उनका फिटनेस टेस्ट हुआ था जिसमें वो फेल हो गए.

हालांकि BCCI अब भी ये कह रही है कि उनके खेलने पर फैसला मैच से ठीक पहले होगा. सिडनी में स्पिनर्स को मदद मिल सकती है ऐसे में 13 सदस्यीय टीम में कुलदीप यादव भी शामिल हैं. वैसे इनका खेलना मुश्किल है क्योंकि टीम से रोहित शर्मा के तौर पर एक बल्लेबाज बाहर गया है और राहुल को टीम में चुनने का मतलब ये है कि टीम इंडिया मैनेजमेंट रोहित की जगह बल्लेबाज ही चुनेगी. इसके अलावा इशांत शर्मा को बाईं ओर की पसली में दर्द की समस्या है और ऐसे में उनकी जगह उमेश यादव को चुना गया है.

भारत की 13 सदस्यीय टीम

विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, मयंक अग्रवाल, के एल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, रिषभ पंत, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव और आर अश्विन.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com