राहुल की इंग्लिश को नहीं समझ सका ट्रांसलेटर, बन गया मजाक, वीडियो वायरल | Transler could not understand English of Rahul Gandhi, became a Joke, Video Viral

0
47
Rahul-gandhi-pulvama

दक्षिण भारत में चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं के ट्रांसलेटर कुछ ऐसा बोल जाते हैं कि जिससे उनका मजाज बन जाता है. हाल ही में एक ऐसा किस्सा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ हुआ है. मंगलवार को चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी केरल पहुंचे थे. यहां वो एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विभिन्न मुद्दों पर निशाना साध रहे थे, लेकिन उनके भाषण को ट्रांसलेट कर रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.जे कुरियन के कारण वो ट्रोल हो गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, राहुल गांधी इंग्लिश में भाषण दे रहे थे. उनके भाषण को स्थानीय भाषा में ट्रांसलेट करने के लिए मंच पर राहुल के बगल में कांग्रेस नेता पी.जे कुरियन मौजूद थे. राहुल गांधी ने इंग्लिश में कहा कि मोदी लोगों से यह कहते हैं कि मुझे प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार बनाइए. लेकिन यह बात पी.जे कुरियन को समझ नहीं आई. यह देख राहुल को भी हंसी आ गई. वो दोबारा पी.जे कुरियन के पास पहुंचे और उनके करीब जाकर दोबारा लाइनें बताई. तब जाकर उन्हें राहुल की बात समझ सके.

https://twitter.com/OfficeOfRSP/status/1118163775025111040

राहुल को लगा कि शायद अब पी.जे कुरियन समझ सके, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. राहुल खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. राहुल ने आगे कहा कि अनिल अंबानी ने कभी एयरक्राफ्ट नहीं बनाया. उन्हें 30 हजार करोड़ रुपये मोदी जी ने दे दिये. विश्व का सबसे बड़ा डिफेंस कॉन्ट्रैक्ट दे दिया गया. लेकिन यह बात भी वो समझ नहीं पाए. वो राहुल गांधी से सवाल पूछने लगे. राहुल के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स यह कह रहे हैं कि ये तो दुनिया के सबसे बेस्ट कॉमेडी एक्टर है. कपिल शर्मा के शो की जगह इन्हें चलाया जाना चाहिए.

Read More:कमलनाथ से भिडऩा महंगा पड़ा पटवारी को, अहमद पटेल भी नहीं दिला पाए टिकट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here