Breaking News

राफेल विवाद: राहुल गांधी का हमला, पीएम मोदी को कहा- कमांडर आॅफ थीफ

Posted on: 24 Sep 2018 14:39 by Rakesh Saini
राफेल विवाद: राहुल गांधी का हमला, पीएम मोदी को कहा- कमांडर आॅफ थीफ

राफेल डील हमेशा से ही विवादो का प्रतिक बना हैं। देश में जब से राफेल डील हुई हैं। तभी से विपक्ष पार्टिया लगातार राफेल पर हमले कर रही है। हाल में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने आक्रामक होकर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है राहुल ने प्रधानमंत्री को घेरते हुए उन्हें कमांडर आॅफ थीफ मतलब चोरों का कमांडर कह डाला।

दरअसल राहुल ने एक ​वीडियो ट्वीट किया, जिसमें राफेल डील के बारे में समझाया जा रहा है। वीडियो में एक शख्त कह रहा है कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने राफेल डील के बारे में कहा कि भारत सरकार की ओर से अंबानी की कंपनी का नाम सुझाया गया था और उनके पास कोई च्वाइस नहीं थी।

बता दें कि 30 अगस्त को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था। वैश्विक भ्रष्ट्राचार सच में राफेल विमान बहुत तेज और दूर उड़ता है। यह आने वाले एक दो हफ्तों में बंकर को तबाह करने वाले बम गिरा सकता है। मोदी जी कृपया अनिल को बताएं, फ्रांस में बड़ी दिक्कत है।’ वहीं राहुल गांधी ने फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान पर भी प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। उनका कहना था कि फ्रांस का पूर्व राष्ट्रपति भारत के प्रधानमंत्री को चोर कह रहा है, पीएम को जवाब देना चाहिए।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com