सवाल पूछने पर पूर्व सीएम ने जड़ा थप्पड़ | Punjab Former CM Bibi Bhatthal Slapped the Youth on asking Questions on Employment

0
21
rajinder

एक नौजवान को पूर्व सीएम से सवाल पूछना तब भारी पड़ गया जब उसने भीड़ में पूछ लिया कि आप पिछले 25 साल से विधायक है आपने क्या किया ? इस सवाल पर पूर्व सीएम राजिंदर कौर भट्ठल भड़क गई और बिना सोचे समझे युवक को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद माहौल पूरी तरह गर्मा गया।

दरअसल, पंजाब के लोकसभा क्षेत्र बुशहरा में कांग्रेस प्रत्याशी केवल ठिल्लों के प्रचार के लिए बुशहरा से 25 साल से विधायक रह चुकी राजिंदर कौर भट्ठल सभा में वोटों की अपील कर रही थी उसी दौरान भीड़ में शामिल एक युवक ने कौर से सवाल पूछते हुए कहा कि वे भी इसी क्षेत्र से 25 साल से विधायक रही है उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए क्या किया ? जिस पर राजिंदर कौर भड़क गई और मंच से नीचे उतर कर युवक को थप्पड़ जड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवक ने कौर से रोजगार के मुद्दे पर सवाल किया तो वहां मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन फिर भी वह बेबाकी से अपना सवाल पूछता रहा जिस पर राजिंदर कौर तिलमिला कर मंच से उतर गई और उसे जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। माहौल को बिगड़ता देख राजिंदर कौर और केवल ठिल्लों पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गई। नारेबाजी के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पुलिस वालों ने उस युवक को पीछे पंडाल की तरफ धकेल दिया।

Read more : छपरा में तोड़ी ईवीएम, तो हाजीपुर में पुलिस ने भांजी लाठी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here