सीएम कैप्टन ने मंत्रिमंडल में किया फेरबदल, सिद्धू को बनाया बिजली मंत्री | Punjab CM Amarinder Singh made changes in his Cabinet, Sidhu gets post of Power Minister…

0
23

चंडिगढ़ : लोकसभा चुनाव के बाद से ही पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू में तकरार जारी है। जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कैप्टन अमरिंदर सिंह मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के विभाग में जल्द ही फेरबदल कर सकते है। जिसके बाद खबरें आ रही हैं कि अब कैप्टन ने सिद्धू से स्थानीय निकाय विभाग छीनकर पावर एंड न्यू एंड रिन्यूएबल एनर्जी का विभाग सौंप दिया है। इसके अलावा कैप्टन ने सभी राज्य मंत्रियों के विभागों में भी फेरबदल किए हैं।

गौरतलब है कि सीएम कैप्टन द्वारा सिद्धू पर कांग्रेस की हार का ठीकरा फोड़े जाने पर सिद्धू ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार का जिम्मेदार में नहीं हूं बल्कि सब है।

वहीं सिद्धू सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की कैबिनेट बैठक में शामिल नहीं हुए थे जिस पर सिद्धू ने कहा कि वह अकेले मंत्री है जिन्हें सरकार कोई तवज्जो नहीं दे रही है।

गुरुवार को मीडिया से बातचीत के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि पार्टी ने मुझे 2 सीटों की जिम्मेदारी दी थी और दोनों सीटों पर कांग्रेस ने जीत हासिल की है। वहीं भटिंडा सीट पर मिली हार के लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। लेकिन यह आरोप गलत है। उन्होंने कहा कि कई कैबिनेट मंत्री भी मेरा इस्तीफा चाहते हैं और सीएम कैप्टन भी हार के लिए मुझे जिम्मेदार ठहरा रहे हैं जबकि हार की जिम्मेदारी सबकी है।

साथ ही सिद्धू ने उनके विभाग को निशाना बनाए जाने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मेरा फायदा न उठाया जाए। मैं कलाकार हूं रहा हूं और पंजाब के जनता के प्रति जवाबदेह भी हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here