राहुल की पारी वॉर्नर पर भारी, पंजाब ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया | Punjab beat Hyderabad by 6 wickets

0
37

आईपीएल के 12वें खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया है. यह हैदराबाद की लगातार दूसरी और कुल तीसरी हार है. वहीं, पंजाब की इस सीजन की यह चौथी जीत है. इस जीत के साथ ही पंजाब की टीम आईपीएल 12 के प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के भी 8-8 प्वाइंट हैं लेकिन रन रेट के मामले में यह दोनों टीमें पंजाब से बेहतर हैं.

पंजाब की गेंदबाजीने हैदराबाद को 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 150 रनों पर ही थमा दिया. हैदराबाद के लिए डेविड वार्नर (नाबाद 72) सर्वोच्च स्कोरर रहे, बाकी कोई और बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे सका. इस आसान से लक्ष्य को हासिल करने के लिए पंजाब को थोड़ा संघर्ष करना पड़ा, लेकिन उसने एक गेंद शेष रहते 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

पंजाब की जीत के हीरो रहे लोकेश राहुल ने 53 गेंदों में 7 चौकों और 1 छक्के की मदद 71 रन की मैच जिताऊ पारी खेली. पंजाब को पारी के चौथे ओवर में पहला झटका लगा और एक बार फिर क्रिस गेल लंबी पारी खेलने में विफल साबित हुए. राशिद खान ने गेल को 16 रन के निजी स्कोर पर दीपक हुड्डा के हाथों कैच कराया. गेल जब आउट हुए तो टीम का स्कोर 18 रन था.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत काफी खराब रही. एक बार फिर हैदराबाद के मध्यक्रम की तेजी से रन बनाने की कमी देखने को मिली. वार्नर और बेयरस्टो की उसकी तूफानी जोड़ी आज टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे पाई.

Read More:सत्ताईस साल में मंदिर नही बना,800 करोड़ का BJP दफ्तर बना- मिश्रा | Temple not built in twenty-seven years, Rs 800 crore BJP office- Mishra

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here