पुलवामा हमला : काँग्रेसी नेता ने दिया विवादित बयान, कहा – प्लान करके करवाया गया | Pulwama Attack: Congress Leader gave the Controversial Statement

0
18

भोपाल – देश में पुलवामा हमले के बाद से ही राजनैतिक बयानबाजी का दौर जारी है। इसी कड़ी में अब मिजोरम के पूर्व राज्यपाल और काँग्रेस नेता अजीज कुरैशी ने एक विवादित बयान देते हुए इसे सोची समझी साजिश बताया है। साथ ही उन्होने प्रधानमंत्री मोदी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उनके इस बयान ने राजनैतिक गलियारों में तूल पकड़ लिया है।

कुरैशी ने कहा कि ‘‘पुलवामा में आपकी आर्मी, आपकी फौज, आपका पूरा भारत सरकार, आपकी केंद्रीय सरकार और उस हाइवे के ऊपर कैसे घुस गया वह। गाड़ी कैसे घुस गई वहां पर। प्लान करके आप ने यह करवाया ताकि आपको मौका मिले। लेकिन जनता समझती है और मोदीजी चाहें कि 42 शहीदों को मारकर 42 लोगों की हत्या करके उनकी चिताओं पर अपना राजतिलक कर लें। जनता नहीं करने देगी उनको अब। वह चाहेंगे 42 लोगों के खून से अपने माथे पर तिलक लगा लें, लोग नहीं करने देंगे उनको।”

गौरतलक है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने साआरपीएफ काफिले को निशाना बनाते हुए काफिले पर आत्मघाती हमला कर दिया था| जिसमें सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद भारतीय वायु सेना द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में और बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here