मूसा का बदला लेने के लिए आतंकी दोहरा सकते है पुलवामा जैसा हमला, अलर्ट जारी

0
50

जम्मू कश्मीर में मिली आइईडी हमले की धमकी के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खबरों की मानें तो पाकिस्तान की ओर से भारत और अमेरिका को पुलवामा में हमले की धमकी की जानकारी साझा की गई है।

बताया जा रहा है कि आतंकी जाकिर मूसा की हत्या का बदला लेने की फिराक में है। पाकिस्तान से इनपुट अलर्ट मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान भी राजमार्ग पर कड़ी निगरानी रख रहे हैं।

पाकिस्तान की ओर से भारत और अमेरिका को कहा गया है कि आतंकी दोबारा आईईडी अटैक कर सकते हैं। जिसकी सूचना मिलते ही तत्काल अलर्ट जारी कर दिया गया है। जम्मू-कश्मीर में भी सभी सुरक्षाबल अलर्ट हो गए हैं। पाकिस्तान ने कहा है कि साउथ कश्मीर में आतंकी हमला हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह एक सामान्य इनपुट है। इसके अतिरिक्त कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। यह जानकारी एशिया समिट से ठीक पहले साझा की गई थी।

गौरतलब है कि दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी ने एससीओं समिट में आतंकवाद का मुद्दा जमकर उठाया था। उन्होंने यहां पर आतंकवाद के खिलाफ सभी देशों को साथ आने का आव्हान किया था। साथ ही उन्होंने आतंकवाद पर एक अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन बनाने की भी मांग की थी। इस दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी समिट में मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here