Breaking News

इंदौर के “पुलकित मीना” का वीडियो हो रहा है वायरल, ऐसी रोमेंटिक आवाज़ अपने पहले कभी नहीं सुनी होगी

Posted on: 25 Jun 2018 08:14 by Mohit Devkar
इंदौर के “पुलकित मीना” का वीडियो हो रहा है वायरल, ऐसी रोमेंटिक आवाज़ अपने पहले कभी नहीं सुनी होगी

आज कल की बॉलीवुड मूवीज के गानों  में अरिजीत सिंह की आवाज़ ना हो तो मूवी का रोमेंटिक सोंग नहीं बनता. अरिजीत को पुरे देश में लोग काफी पसंद करते हैं. उन्हें रोमांटिक सिंगर के नाम से भी जाना जाता है.

पर अगर अरिजीत के गानों में थोड़ी और रोमेंस जुड़ जाये तो गाने और भी बेहतरीन होंगे. लेकिन क्या आप जानते है ऐसी रोमेंटिक आवाज़ गानों में आ चुकी हैं. दरअसल इंदौर के रहने वाले “पुलकित मीना” की आवाज़ आज कल काफी चर्चा में हैं.

पुलकित इंदौर के MIG कॉलोनी क्षेत्र में रहते हैं, और वे काफी बेहतरीन सिंगर हैं. दरअसल पुलकित का एक यूट्यूब चैनल है जिस पर वह अपनी आवाज़ का शानदार प्रदर्शन करते नज़र आते हैं. ऐसे ही पुलकित मीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं.

इस वीडियो में वह एक ही धुन पर 15 गाने गाते हुए नज़र आ रहे है, और सिर्फ हिंदी गाने ही नहीं साथ में  इंग्लिश गाने भी काफी अलग अंदाज़ में गाते हैं. पुलकित की खास बात तो यह है की वह इंग्लिश और हिंदी गानों को साथ में गाते हैं, जिससे वह मेलोडी और भी शानदार लगती हैं.

View this post on Instagram

E = mc²

A post shared by Pulkit 🇮🇳 (@pulkit.x) on

पुलकित इस विडियो में कुछ पुराने गाने भी गाते हैं. यह वीडियो इतना वायरल हो रहा है की इसे अब तक 55 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और काफी पसंद भी कर रहे हैं.

हाल ही में पुलकित ने एक और वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है और वह एक पुराने समय का सबसे पोपुलर गाना हैं. उस गाने का नाम “वोह चली वोह चली” है. इस वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसमें कोई शक नहीं हैं की पुलकित की आवाज़ बेहतरीन है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com