लोक निर्माण विभाग ने सात कार्यपालन यंत्रियों को जारी किया कारण बताओ नोटिस

0
18

भोपाल : लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता आर.के. मेहरा ने कार्य में लापरवाही और सड़क पैचवर्क कार्य के प्रति उदासीनता बरतने पर 7 कार्यपालन यंत्रियों को कारण बताओ सूचना-पत्र जारी किया है। प्रमुख अभियंता ने बताया कि 14 अक्टूबर को वीडियो कान्फ्रेंसिंग में समीक्षा के दौरान पाया कि श्योपुर, सीधी, सिंगरौली, शहडोल, दतिया और रीवा में दिये गये निर्देशों का पालन नहीं किया गया है और निर्देशों के प्रति उदासीनता बरती गई है।

लोक निर्माण विभाग संभाग सीधी के प्रभारी कार्यपालन यंत्री एन.के. परते, सिंगरौली के प्रभारी कार्यपालन यंत्री वी.एस. मरावी, श्योपुर के प्रभारी कार्यपालन यंत्री संकल्प गोलिया, शहडोल के प्रभारी कार्यपालन यंत्री देवेन्द्र खरे, दतिया के प्रमोद श्रीवास्तव के विरुद्ध पैचवर्क के कार्य में लापरवाही और टेण्डरिंग प्रक्रिया में देरी करने के कारण दो वेतन वृद्धि रोकने की प्रत्याशा में कारण बताओ सूचना-पत्र जारी किया गया है।

लोक निर्माण विभाग श्योपुर के प्रभारी कार्यपालन यंत्री पी.के. जैन को दिये गये मद से डामर क्रय नहीं करने और रीवा के प्रभारी नरेन्द्र शर्मा ने पेचवर्क के कार्यों में रुचि न लेकर अनावश्यक कार्यों की निविदाएँ बुलाने पर कारण बताओ सूचना-पत्र जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here