Breaking News

बीजेपी ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान से झाड़ा पल्ला, बताया निजी विचार | Pragya Thakur Private Consideration

Posted on: 19 Apr 2019 19:30 by bharat prajapat
बीजेपी ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान से झाड़ा पल्ला, बताया निजी विचार | Pragya Thakur Private Consideration

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपर प्रत्याशी सध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा हेमंत करकरे पर विादित टिप्पणी किए जाने पर भाजपा ने सइ मामले पर पल्ल झाड़ते हुए इसे प्रज्ञा ठाकुर का निजी विचार बताया है। बीजेपी ने एक प्रेस नोट जारी कर कहा कि हेमंत करकरे ने आतंकियो के साथ हुई मुठभेड़ में अपनी जान गवाई है। भाजपा उन्हे शहीद मानती है।

बता दे कि प्रज्ञा ने एक बीते दिनों हेमंत करकरे पर हवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि करकरे की मौत उनके श्राप देने के कारण हुई थी। क्योंकि करकरे ने राजनैतिक इशारे पर उन्हें कई वर्षों तक शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था।

प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान के बाद काँग्रेस पर हमलावार हो गई है और प्रधानमंत्री मेदी से माफी की माँग करते हुए प्रज्ञा के विरूद्ध निर्णायक कार्रवाई करने की भी माँग की है।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला कहा कि ‘आखिरकार यह साबित हो ही गया कि पाकिस्तानी आतंकी अजमल कसाब के दोस्त भाजपाई निकले। भाजपा ने शहीद हेमंत करकरे को देशद्रोही घोषित करने का नाकाबिले माफी जुर्म किया है।’

साथ ही उन्होंने कहा कि ‘जिन्होंने आतंकवादियों से लड़ते-लड़ते अपने जीवन की कुर्बानी दी डाली और आज उन्हें ही प्रज्ञा ठाकुर ने देशद्रोही घोषित कर डाला। भाजपा की ओर से इस शहीद का तिरस्कार करने की हद तब हो गई जब करकरे के पूरे वंश के नाश की बात की गई।’ उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि ‘क्या भाजपा अशोक चक्र विजेता करकरे के पूरे परिवार का सफाया करना चाहती है?’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com