Breaking News

Promise day special : टेडी डे बाद प्यार से आया प्रॉमिस, निभाना तो पड़ेगा

Posted on: 11 Feb 2019 00:02 by mangleshwar singh
Promise day special : टेडी डे बाद प्यार से आया प्रॉमिस, निभाना तो पड़ेगा

प्रॉमिस डे पर कपल प्यार में एक-दूसरे से कई वादे करता है, ताकि उनका रिश्ता प्यार के बंधन में मजबूत होने के साथ ही उसमें लव भी और बढ़ जाए। प्यार के परवानों के लिए प्रॉमिस डे एक तरीका होता है यह जाहिर करने का कि आपके लिए पार्टनर के दिल में कितना मायने रखता है।

वैसे तो प्रॉमिस डे वैलेंटाइन डे का 5वां महत्वपूर्ण दिन जिसे पूरी दुनियाभर में 11 फरवरी को प्रेमी जोड़े एक दूसरे से प्यार में वादा करके एक प्यार भरी जिंदगी साथ निभाने की कसमें खाते है। प्रॉमिस डे के दिन कपल के आलावा लोग अपने दोस्तों,पेरेंट्स और अपने जीवन साथी को कोई ना कोई वादा करते है।

इस दिन कोई भी वादा अपने साथी से करने से पहले आप अपने आप से से वादा करें कि आप हमेशा अपने साथी के साथ वफादार रहेंगे और कुछ भी गलत ना करेंगे और ना कभी करने देंगे।

आप अपने साथी को कोई तोफहा देकर अपने प्रेम का इज़हार कर सकते हैं, साथ ही उनसे जीवन भर साथ निभाने और कभी भी धोखा ना देने और एक-दूसरे को खुश रखने का वादा भी कर सकते है.

वैसे आप ये वादा खुद से कर सकते है और यदि आप इनको निभाते है तो आपको अपने साथी को कोई वादा या कसम देने की जरूरत नहीं पड़ती और आप अपना रिश्ता पूरी सच्चाई के साथ निभाते।

इस दिन किया गया प्रॉमिस बहुत ही खास होता है.ये दिन खास इसलिए है क्योंकि ये दिन हमे याद दिलाता है कि हम हमेशा अपने किये हुए वादे को निभाएंगे, क चाहे वो किसी से भी क्यों ना किया गया हो।

जिंदगी की सारी खुशियां तुझे दे दूं
कर दे अगर तू मुझे वादा अपने साथ का,
तो यकीन मान अपनी सांस तुझे दे दूं

हैपी प्रॉमिस डे

Read More:-

Teddy day Special : मिठास के बाद टेडी लायेगा प्यार में बहार

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com