प्रोड्यूसर मल्लिका शेरावत की हॉटनेस जांचने के लिए करना चाहता था ऐसा काम, खुद बताया किस्सा

0
30
mallika sheravat

मुंबई : कपिल शर्मा शो ने एक बार फिर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। दर्शक फिर गुदगुदा रहे हैं। सेलेब्स अपने प्रोजेक्ट के प्रमोशन के लिए शो में आ रहे हैं। हाल ही में एकता कपूर, मल्लिका शेरावत, तुषार कपूर शो में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इसमें तुषार कपूर लीड रोल में है। शो में तीनों ने जमकर मस्ती की और अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए मजेदार किस्से सुनाए।

https://www.instagram.com/p/By9J9DOCK_L/?utm_source=ig_web_copy_link

ऐसा पहली बार था जब एकता, कपिल शर्मा शो में गई थीं। इस दौरान एकता ने कई खुलासे किए। वहीं सीरीज में अहम भूमिका निभा रही मल्लिका ने भी अपने से जुड़े कई किस्से बताए। मल्लिका ने बताया कि एक प्रोड्यूसर उनके पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था। दरअसल, जब कपिल ने मल्लिका से सवाल किया कि एक वक्त ये किस्सा फेमस था कि लोग रोटियां को गर्म करने के लिए उन्हें आपके पोस्टर या फिर उस न्यूजपेपर में रैप करते थे, जिसमें आपकी फोटो हो, ये बात कितनी सच है जवाब में मल्लिका ने कहा- हां ये सच है, उनके मुताबिक एक बार प्रोड्यूसर एक सीक्वेंस शूट करना चाहते थे जिसमें मेरी बेली पर अंडा फ्राई होता हुआ दिखाई दें। इससे वह मेरी हॉटनेस का पता लगाना चाहते थे। हलाकि एक्ट्रेस ने इस सीन को शूट करने से साफ मना कर दिया था।

https://www.instagram.com/p/BzRv1v-jn4H/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं दूसरी तरफ एकता कपूर ने भी अपने बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें फ्लाइट में काफी डर लगता है। अर्चना के मुताबिक जब हम दोनों साथ ट्रैवल कर रहे थे तो टेक ऑफ के दौरान एकता 15-20 मिनट तक हाथ पकड़े रही। इसी बीच तुषार कपूर ने कहा कि जब भी एकता के सामने फ्लाइट्स या भूत का जिक्र होता है, वो थोड़ी नाराज हो जाती हैं।  उन्हें बहुत डर लगता है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here