Breaking News

प्रियंका ने कहा – भाजपा को हराने के लिए हमने खड़े किए हैं वोटकटवा प्रत्याशी | Lok Sabha Elections 2019 Priyanka Gandhi Vadra Campaigns In Raebareli!

Posted on: 01 May 2019 15:51 by Parikshit Yadav
प्रियंका ने कहा – भाजपा को हराने के लिए हमने खड़े किए हैं वोटकटवा प्रत्याशी | Lok Sabha Elections 2019 Priyanka Gandhi Vadra Campaigns In Raebareli!

रायबरेली/ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रायबरेली कहा कि भाजपा को यूपी में तगड़ा झटका लगेगा। उन्होंने कहा कि हम उन्हें कई सीटों पर कड़ी टक्कर दे रहे हैं और जहां पर हमारा प्रत्याशी कमजोर है वहां पर ऐसे लोगों को लड़ाया है जो भाजपा का वोट काटें। प्रियंका गांधी रायबरेली में प्रचार कर रही हैं। पिछले कई दिनों से वह पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भी समर्थन जुटाने के लिए लगातार जनसंपर्क कर रही हैं।प्रियंका गांधी अब तक यूपी के कई शहरों में रोड शो कर चुकी हैं।आपको बता दें कि रायबरेली व अमेठी में 6 मई को मतदान होगा जिसके लिए सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

प्रियंका के सामने बच्चों ने पीएम पर की अभद्र टिप्पणी, स्मृति ईरानी ने लताड़ा
केंद्रीय मंत्री और भाजपा की अमेठी से उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने मंगलवार रात को एक वीडियो को लेकर नेहरू.गांधी परिवार पर गुस्सा निकाला। दरअसलए इस वीडियो में दिख रहा है कि प्रियंका उन बच्चों के साथ खड़ी हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।नाराज केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अपनी नाक की लड़ाई के लिए कांग्रेस प्रधानमंत्री के साथ दुर्वव्यवहार कर रही है। ईरानी ने जो वीडियो साझा किया है वह अधूरा है। कांग्रेस के सोशल मीडिया के राष्ट्रीय संयोजक सरल पटेल ने इसका दूसरा वर्जन साझा किया है जिसमें प्रियंका बच्चों को आपत्तिजनक नारे लगाने से रोक रही हैं।पहले प्रियंका गांधी ने उन बच्चों को देखा जो चौकीदार चोर है के नारे लगा रहे थे। इस नारे को उनके भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कई मौकों पर दोहराते हुए दिख जाते हैं। इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। जिसपर कांग्रेस महासचिव हैरान हो गईं। उन्होंने और अन्य लोगों ने तुरंत बच्चों को ऐसा करने से रोकते हुए कहा ये वाला नहीं, ये वाला नहीं, ये अच्छा नहीं लग रहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com