Breaking News

प्रियंका गांधी का रोड शो समाप्त, हजारों की संख्या में शामिल हुए समर्थक | Priyanka Gandhi’s Road Show Ends, Thousands of Supporters Joined…

Posted on: 13 May 2019 20:56 by bharat prajapat
प्रियंका गांधी का रोड शो समाप्त, हजारों की संख्या में शामिल हुए समर्थक | Priyanka Gandhi’s Road Show Ends, Thousands of Supporters Joined…

इंदौर – कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को इंदौर में रोड शो किया। राजमोहल्ला से राजबाड़ा तक लगभग 4 किलोमीटर के रास्ते पर निकले रोड शो में हजारों समर्थक उपस्थित थे। इससे पहले उन्होंने उज्जैन में बाबा महाकाल की विशेष पूजा-अर्चना की और रतलाम में जनसभा को संबोधित किया।

प्रियंका गांधी ने राजमोहल्ले पर स्थित शहीद भगतसिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो को प्रारंभ किया। यह रोड शो मालगंज, नर्सिंह बाजार, बम्बई बाजार, गुरुद्वारा होते हुए लगभग 2 घंटे बाद राजवाड़ा पहुंचकर समाप्त हुआ। राजवाड़ा पर प्रियंका का संक्षिप्त भाषण हुआ जिसमें उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

राजबाड़ा पर प्रियंका ने कहा कि बड़ी-बड़ी बातें करने वाले नेेता से आप पूछिये कि उन्होंने अपाके लिए किया क्या है। जो आज बड़े बड़े वादे आपसे कर रहे हैं उनके घमंड को तोड़ दिजीए, उन्हें सबक सिखाईये, बहुत हो चुकी उनकी मनमानी, पिछले 5 साल से परेशान कर रखा है उन्होंने। अपने आप को तपस्वी कहने वाले हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सबक सिखाना है। लोकतंत्र को बचाना है तो आपका वोट सही पार्टी और उम्मीदवार को दे।
गाड़ी से उतरकर लोगों से मिली प्रियंका

एयरपोर्ट से राजमोहल्ला जाते समय प्रियंका गांधी ने रामचंद्र नगर चौराहे पर अचानक अपनी गाड़ी रुकवाई और वहां खड़े लोगों से मिलने जा पहुंची। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से हाथ मिलाए, उनके हालचाल पूछे और पुन: गाड़ी में बैठ रोड शो के लिए रवाना हो गई।

प्रियंका के रोड शो लगभग 4 किलोमीटर का था। इस पूरे क्षेत्र को कांग्रेसियों ने झंडे बैनरों से पाट दिया था। बड़ी संख्या में कांग्रेसी रोड शो में शामिल हुए। प्रियंका खुले रथ पर सवार थी, मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ, छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री सज्जन वर्मा,जीतू पटवारी,तुलसी सिलावट इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी पंकज संघवी आदि भी उनके साथ थे। एसपीजी की टीम ने रोड शो का पूरा रूट चेक करती जा रही थी। रोड शो के रास्ते पर लगभग 100 मंच लगाए गए थे। शो में महिलाओं और युवतियों की भारी भीड़ रही। रायबरेली से भी कुछ युवतियां प्रियंका के रोड शो के लिए इंदौर आई थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com