Breaking News

प्रियंका का योगी सरकार पर निशाना, कहा- दबाई जा रही नौजवान की आवाज | Priyanka Gandhi meets bhim Army chief Chandrashekhar

Posted on: 13 Mar 2019 18:39 by Surbhi Bhawsar
प्रियंका का योगी सरकार पर निशाना, कहा- दबाई जा रही नौजवान की आवाज | Priyanka Gandhi meets bhim Army chief Chandrashekhar

कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी और पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर से मुलाक़ात करने अस्पताल पहुंचे। मुलाक़ात के बाद प्रियंका गांधी ने योगी सरकार चंद्रशेखर की आवाज कुचलना चाहती है। नौजवान की आवाज दबाई जा रही है। योगी सरकार अहंकारी हो गई है।

must read: छात्राओं से राहुल ने कह दी ऐसी बात, ठाहकों से गूंज उठा हॉल | Rahul Gandhi interacts with students at Chennai

पुलिस हिरासत में है चंद्रशेखर

आचार संहिता का उल्लंघ करने के मामले में मंगलवार को पुलिस ने चंद्रशेखर को हिरासत में ले लिया था। दरअसल, चंद्रशेखर अपने समर्थकों के साथ देवबंद क्षेत्र में जुलूस निकाल रहे थे। उन्होंने बताया कि आचार संहिता लागू होने के बाद भी वो बिना इजाजत लिए कार्यक्रम कर रहे थे। पुलिस के समझाने पर भी वे नहीं माने तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।बाद में उनकी तबीयत बिगड़ने पर पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए मेरठ भेज दिया।

must read: मोदी की मंत्री का आरोप, वाड्रा के भ्रष्टाचार में राहुल-प्रियंका शामिल | Smriti irani attacks Priyanka gandhi

सहारनपुर से निकले थे भीम आर्मी समर्थक

सोमवार को भीम आर्मी समर्थक सहारनपुर से मुजफ्फरनगर की ओर रवाना हुए थे, जिन्हें 15 मार्च तक दिल्ली पहुंचना था. समर्थकों के हाथों में संगठन के नीले झंडे और तिरंगे थे जुलुस निकालते हुए जा रहे थे। पुलिस कके रोकने पर भी वे नहीं रुके. जब पुलिस ने जोर देकर कहा कि यह आचार संहिता का उल्लंघन है तो उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रशासन से इसकी अनुमति मांगी थी।

must read: चुनाव आयोग से बीजेपी को झटका, दिया ये आदेश | Election Commission gives strict order to BJP

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com