Breaking News

मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार प्रियंका गांधी | Priyanka Gandhi ready to contest ‘ELECTION’ against Modi

Posted on: 13 Apr 2019 15:04 by Surbhi Bhawsar
मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार प्रियंका गांधी | Priyanka Gandhi ready to contest ‘ELECTION’ against Modi

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर कई तरह की ख़बरें आ रही है। पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें चुनाव लड़ाने की लगातार मांग कर रहे है। इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव मैदान में उतर सकती हैं। प्रियंका ने इसके लिए हामी भी भर दी है।

हालांकि वाराणसी से चुनाव लड़ने को लेकर प्रियंका ने भले ही हां कर दी हो लेकिन इस बात का अंतिम फासिला उनके भाई यानी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मां सोनिया गांधी को ही लेना है। गौरतलब है कि राजनीति में आने के बाद प्रियंका गांधी लगातार सक्रिय है और जनता के बीच पहुंच रही है।

कार्यकर्ताओं से कही ये बात

इससे पहले जब रायबरेली में कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी से चुनाव लड़ने की मांग की तो उन्होंने पलटकर कार्यकर्ताओं से ही पूछ लिया कि क्या वाराणसी से चुनाव लड़ूं? प्रियंका के इतना कहते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश दोगुना हो गया और प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। यदि ऐसा हुआ तो इस बार वाराणसी के चुनावी रण में मुकाबला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रियंका गांधी के बीच होगा।

प्रयागराज से की थी चुनावी सफ़र की शुरुआत

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने अपने चुनावी सफ़र की शुरुआत प्रयागराज से गंगा यात्रा से की थी। चार दिन के उत्तर प्रदेश दौरे पर रहीं थीं। इस दौरान उन्होंने प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा की थी। 19 मार्च को प्रियंका गांधी ने मिर्जापुर में मंदिर में पूजा-अर्चना कर रोड-शो और जनसभा भी की। 20 मार्च को उन्होंने धी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हुंकार भरी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com