Breaking News

मोदी उस छात्र की तरह, जो होमवर्क नहीं करता और नेहरू-इंदिराजी को दोष देता है-प्रियंका | Priyanka Gandhi attacked on Modi, he Fail to do Homework in five years and blame on Nehruji and Indiraji

Posted on: 09 May 2019 14:41 by Parikshit Yadav
मोदी उस छात्र की तरह, जो होमवर्क नहीं करता और नेहरू-इंदिराजी को दोष देता है-प्रियंका | Priyanka Gandhi attacked on Modi, he Fail to do Homework in five years and blame on Nehruji and Indiraji

नई दिल्ली | प्रियंका गांधी कह रही हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस स्कूली बच्चे की तरह हैं, जो खुद का होमवर्क नहीं करने पर बहाना बनाता है… नेहरूजी ने मेरा पर्चा ले लिया और छिपा दिया या फिर इंदिराजी ने कागज की नाव बना कर पानी में डुबो दी। सिर्फ नकारात्मक राजनीति करते हैं। प्रियंका ने लोगों से भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि उनका जन्म दिल्ली में हुआ है और दावा किया कि वह यहां के लोगों की आकांक्षाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहतर जानती हैं जो यहां केवल पांच वर्षों से हैं. शीला दीक्षित के समर्थन में राष्ट्रीय राजधानी में पहला रोड शो करते हुए प्रियंका गांधी ने मोदी को चुनौती दी कि वह जीएसटी, नोटबंदी और महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर चुनाव लड़ें. ।

वादों की पोटली बना गंगा में बहा दिए

दिल्ली वालों के दिल में क्या है, मोदी से बेहतर जानती हूं। उनकी बेकार की बातों का असर दिल्ली वालों पर नहीं होने वाला है। उनसे जब भी किसी बात का जवाब मांगो, तो वो ये बताने लग जाते हैं कि दूसरों ने क्या गलत किया। काला धन वापस लाने का सपना देश को दिखाया और अब बात करना भी बंद कर दी है। ऐसे कई वादे पोटली में बांध कर गंगा में बहा दिए हैं।प्रियंका गांधी ने कहा कि नयी कर व्यवस्था ने व्यवसायियों की कमर तोड़ दी. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें नौकरियां मिलीं तो जवाब नहीं में मिला. उन्होंने लोगों से पूछा, ‘‘वह (मोदी) सैनिकों, युवकों और महिलाओं की रक्षा नहीं कर सके लेकिन उन्हें कौन जिम्मेदार ठहराएगा और कौन उनसे जवाब मांगेगा.”इस पर भीड़ ने जवाब दिया, ‘‘हम मांगेंगे.” उन्होंने हाथ लहरा कर लोगों का अभिनंदन स्वीकार किया.

देश में आंधी प्रियंका गांधी

इस दौरान कार्यकर्ता ‘‘देश में आंधी प्रियंका गांधी”, ‘‘प्रियंका नहीं ये आंधी है, दूसरी इंदिरा गांधी है” के नारे लगा रहे थे. रोड शो के लिए कांग्रेस के बैनरों से सड़क को पाट दिया गया. प्रियंका गांधी की एक झलक पाने के बेताब उत्साही भीड़ में शामिल लोग एक दूसरे को पीछे धकेल रहे थे. उनकी मिनीबस पर कुछ लोगों ने गुलाब की पंखुड़ियां बरसाईं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com