Breaking News

प्रियंका चोपड़ा की इधर हुई ‘भारत’ वापसी, उधर बंद हो रहा है क्वांटिको टीवी शो

Posted on: 12 May 2018 14:06 by Mohit Devkar
प्रियंका चोपड़ा की इधर हुई ‘भारत’ वापसी, उधर बंद हो रहा है क्वांटिको टीवी शो

प्रियंका चोपड़ा लम्बे समय के बाद नज़र आयेंगी बॉलीवुड के बड़े परदे पर. प्रियंका की अगली फिल्म “भारत” की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वली है. मगर प्रियंका के फेंस के लिए एक बुरी खबर हैं. प्रियंका का इंटरनेशनल शो क्वांटिको का चौथा सीजन नही आयेगा. दरअसल इसकी वजह ये है की पिछले सीजन को 2.3 मिलियन व्यूअरशिप मिली थी. इस शो के इतने कम व्यूज होने के बाद भी इससे पीपुल च्वाइस अवार्ड भी मिला था. मगर लोकप्रियता के मामले में ये शो पिछड़ गया. इसी वजह के करण इस साल ये शो ड्राप किया जा रहा है और नय सीजन आने के कोई आसार नही नज़र आ रहे हैं.

सिर्फ यही शो नही बल्कि एसे कई शोज है जो कैंसिल किये गये हैं. क्वांटिको सीरीज़ ने प्रियंका चोपड़ा की अंतर्राष्ट्रीय लोकप्रियता में ज़बर्दस्त इज़ाफ़ा किया था. हालांकि हॉलीवुड फ़िल्मों के ज़रिए प्रियंका अंतर्राष्ट्रीय मंच पर ज़रूर सक्रिय रहेंगी.

मुमकिन हो कि प्रियंका को यह आभास हो गया होगा कि उनके शो क्वांटिको के सकारात्मक आसार नहीं हैं. तभी उन्होंने भी भारत लौट कर बॉलीवुड में अपनी फ़िल्में साइन करने की तैयारी शुरू कर दी थी. शुरुआत सलमान ख़ान के साथ “भारत” से हुई है, जिसे अली अब्बास ज़फ़र डायरेक्ट कर रहे हैं. कोरियन फ़िल्म ओडे टू माय फादर की ये रीमेक फ़िल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com