छह महीने की बेटी के साथ वेकेशन पर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने अब पहली बार अपनी बेटी की झलक फैंस को दिखाई है. पोस्ट की गई तस्वीर में देखा जा सकता हैं की प्रियंका अपनी गोद में मालती को प्यार करती नजर आ रही हैं साथ ही फोटो में उनकी एक दोस्त भी साथ नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने अपने वेकेशन के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसमें सबसे अच्छी बात जो हम आपको बताने जा रहे हैं, वो ये हैं की की प्रियंका वेकेशन पर अपने साथ अपनी छह महीने की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) को भी साथ लेकर पहुंची हैं. देखा जाये तो मालती की ये पहली ट्रिप रहेगी जिसे वो अपने मम्मी-पापा के साथ इंजॉय कर रही हैं.

Priyanka Chopra arrived on vacation with her six-month-old daughter Malti, a very cute picture seen feeding in her lap - Informalnewz

फोटो के साथ लिखा शानदार कैप्शन

प्रियंका चोपड़ा ने अब पहली बार अपनी बेटी की झलक फैंस को दिखाई है. पोस्ट की गई तस्वीर में देखा जा सकता हैं की प्रियंका अपनी गोद में मालती को प्यार करती नजर आ रही हैं साथ ही फोटो में उनकी एक दोस्त भी साथ नजर आ रही हैं. प्रियंका ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं, ’22 सालों का सफर आगे भी जारी है… हम अपने बच्चों के साथ.’

Read More : इस टूरिस्ट प्लेस पर बिकिनी पहनना पड़ेगा महंगा, लगेगा इतने हजार का जुर्माना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

नहीं दिखाया बेटी का चेहरा

जैसा की तस्वीर में देखा जा सकता हैं की प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का चेहरा छुपा दिया है और उसपर दिल का स्टीकर बना दिया हैं. अब हर किसी को प्रियंका की बेटी की झलक देखने का बेसब्री से इंतज़ार हैं. उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर जोरो-शोरो से वॉयरल हो रही हैं. बात करें प्रियंका चोपड़ा के काम की तो हाल ही में उनके पास कई बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों फिल्मे हैं, वही बात करें बॉलीवुड फिल्म की तो वो जी ले जरा, और कल्पना चावला की बायोपिक में नजर आएंगी, वहीं हॉलीवुड फिल्म ‘Cinderella’में भी नजर आएंगी.

Read More : अनन्या पांडे ने कराया नया फोटोशूट, बोल्ड तस्वीरें वायरल