प्रियंका चोपड़ा को घुटनों के दर्द से नहीं मिली राहत, बैंडेज लगाकर आई नजर, देखें तस्वीरें

प्र‍ियंका चोपड़ा घुटने के दर्द की समस्‍या से काफी पीड़ित हैं। एक बार फिर वह बैंडेज लगाकर पति निक जोनास और परिवार के साथ निकलते हुए नजर आईl

0
108
priyanka4-min

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब ग्‍लोबल स्‍टार बन चुकी हैं। काफी समय से वह हिंदी फ‍िल्‍मों में दिखाई नहीं दी हैं लेकिन वह अमेरिकी टीवी शो और फ‍िल्‍मों में काम कर रही हैं। बीते साल उन्‍होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनस को अपना हमसफर चुना था। कुछ वक्‍त पहले खबर आई थी कि प्र‍ियंका घुटने के दर्द की समस्‍या से काफी पीड़ित हैं। एक बार फिर वह बैंडेज लगाकर मियामी एयरपोर्ट पर पति निक जोनास और परिवार के साथ निकलते हुए नजर आईl उनको फिर घुटने का दर्द सता रहा है। तस्‍वीरें देखकर साफ लग रहा है कि प्र‍ियंका को अभी इस दर्द से राहत नहीं मिली है।

https://www.instagram.com/p/B06JSlVhfxQ/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके अलावा प्रियंका ब्‍लैक शॉर्ट के ऊपर व्‍हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आईं। इसी के साथ उन्‍होंने काला चश्‍मा भी लगा रखा था। उनके साथ पपी डियाना भी था। तस्‍वीरों में प्रियंका के घुटने पर नी कैप दिखाई दे रहा है। बता दें कि यहां प्र‍ियंका जोनस ब्रदर्स के शो के बाद नजर आईं। जोनस परिवार अपने खुद के प्‍लेन से सफर करता है।

प्रियंका चोपड़ा जल्द फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगीl इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया हैl इस फ‍िल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फ‍िल्‍म में फरहान अख्‍तर और हाल ही में बॉलीवुड को अलविदा करने वाली जायरा वसीम नजर आएंगी। फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की कहानी है जिनका साल 2015 में निधन हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here