Breaking News

शादी की बधाई के साथ प्रियंका को मिली फटकार

Posted on: 04 Dec 2018 10:13 by Ravi Alawa
शादी की बधाई के साथ प्रियंका को मिली फटकार

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध चुके है. सोशल मीडिया पर हर तरफ प्रियंका और निक ही छाए हुए है. दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है.

Must Read: प्रियंका और निक ने मोदी को बुलाया है

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा हर तरफ से दोनों को शादी की बधाइयां मिल रही है. इन दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में संपन्न हुई. प्रियंका की इस शादी में भव्य इंतजाम किया गया था. लेकिन अब उनकी शादी के भव्य इंतजाम को लेकर प्रियंका की आलोचना भी हो रही है.

Must Read: दीपवीर के रिसेप्शन पर इन दोनों ने लूट ली महफिल

प्रियंका को शादी में आतिशबाजी के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इसके साथ ही अब जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था PETA India ने भी प्रिंयका चोपड़ा को शादी में हाथी-घोड़ों के इस्तेमाल के लिए जमकर फटकार लगाई है. पेटा ने कहा कि ये जानवरों पर अत्याचार है.

Must Read:शादी से पहले गैर मर्द के साथ रोमांस करती दिखी प्रियंका, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, पेटा इंडिया ने दोनों को पहले ट्वीट करके शादी की बधाई दी. उसके बाद उन्होंने प्रियंका को फटकार लगाई है. पेटा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘प्रिय प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, आपने अपनी शादी में बंधे हुए हाथियों का उपयोग किया है. इसके साथ ही आपने घोड़ों का भी उपयोग किया है, जिन्हें कोड़ों से नियंत्रित किया जाता है. आज के समय में लोग जानवरों की राइड अस्वीकार कर रहे हैं और शादियों में भी घोड़ों के उपयोग से बच रहे हैं. आपको बधाई लेकिन हमें अफसोस है कि यह जानवरों के लिए अच्छा दिन नहीं रहा.

पेटा ने इस ट्वीट के अलावा एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि शादी में उपयोग होने वाले घोड़ों को किस तरह से प्रताड़ित किया जाता है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी प्रियंका की उनकी शादी में आतिशबाजी के लिए यूजर्स आलोचना कर रहे हैं.

बता दे कि प्रियंका की शादी में उम्मेद भवन पैलेस के बाहर भव्य आतिशबाजी का नजारा दिखा था. सोशल मीडिया पर शादी की इस आतिशबाजी के वीडियो का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया जा रहा है, जिसमें प्रियंका खुद लोगों से दिवाली पर पटाखे न चलाने की अपील करती हुई नजर आ रही हैं जिससे प्रदूषण न फैले.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com