इस नन्हे बच्चे को गोद में लिए दिखें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, फोटो वायरल

1 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। फैंस की इन स्टार्स पर खूब नजर रहती है। ये कपल आए दिन सुर्ख़ियों में बना रहता है।

0
73
priyanka and nick

1 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। फैंस की इन स्टार्स पर खूब नजर रहती है। ये कपल आए दिन सुर्ख़ियों में बना रहता है। अभी हाल ही में ऐसी ऐसी खबर सामने आई है जिससे सुनने और देखने के बाद फैंस हैरान रह गए।

दरअसल, कई बार फैंस के सोशल मीडिया पर फेक फोटो आते है लेकिन इस बार प्रियंका और निक का एक ऐसा फोटो सामने आया है जिससे देखने के बाद आप कहेंगे ये कैसे हुआ। इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा और उनके पति एक न्यूबॉर्न बेबी के साथ दिखाई दे रहे हैं। लेकिन, इस फोटो को देखते ही लोग समझ गए कि ये फोटोशॉप की हुई तस्वीर है।

1 दिसंबर को प्रियंका और निक की वेडिंग एनिवर्सरी थी जिसके कारण फैंस ने उनकी कई तरह की फोटोज शेयर की है। इन सब फोटोज में ये फोटो सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

बता दे कि, एक फैन क्लब ने प्रियंका-निक की एक फोटोशॉप तस्वीर शेयर की। Niyanka#one year anniversary @shayPClove नाम से ट्विटर पर मौजूद इस फैन क्लब ने अपने एकाउंट पर निक और प्रियंका की फोटोशॉप तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘मुझे अपने कलेक्शन में प्रियंका और निक की ये तस्वीर मिली’, इस तस्वीर के साथ इस फैन ने #1yearofnickiyanka के साथ दोनों को शादी की सालगिरह विश की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here