Breaking News

Isha Ambani Engagement: प्रियंका चोपड़ा मंगेतर निक के साथ पहुंची, ये सितारें भी होंगे शामिल

Posted on: 22 Sep 2018 12:36 by Ravi Alawa
Isha Ambani Engagement: प्रियंका चोपड़ा मंगेतर निक के साथ पहुंची, ये सितारें भी होंगे शामिल

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से इटली में सगाई कर रही हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से भी इस सगाई में कई सितारों को इनवाइट किया गया है. इस समारोह में प्रियंका चोपड़ा निक के साथ पहुंच गई हैं.

आपको बता दें कि ईशा अंबानी की सगाई का ये समारोह 21 सितंबर से 23 सितंबर तक इटली के लेक कोमो में चलेगा. ईशा अंबानी के इस सगाई समारोह में प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस के साथ पहुंचीं है.

इसके साथ ही प्रियंका और निक के साथ मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी मौजूद थे. इस दौरान प्रियंका ने बेज कलर की साड़ी पहनी थीं. इसमें सिल्वर कलर की एंब्रोइडरी का काम किया गया था. वहीं, निक जोनस ने ब्लैक कलर का बंदगला और ग्रे कुर्ता पहना था. बता दे कि मनीष मल्होत्रा ने ही दोनों के कपड़े डिजाइन किए थे.

 

ईशा अंबानी की सगाई के इस समारोह में प्रियंका के साथ ही सोनम कपूर भी शामिल होने के लिए भारत से रवाना हो चुकी हैं. अभिनेत्री सोनम कपूर ईशा अंबानी की सगाई के समारोह से पहले मिलान फेस्ट‍िवल में जाएगी, इसके बाद वो ईशा की सगाई समारोह में जाएगी. इससे पहले सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर और बहन जान्हवी कपूर भी इटली के लिए रवाना हो गए थे. ईशा अंबानी की सगाई के इस समारोह में जान्हवी कपूर और करण जौहर भी शामिल होंगे.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com