ब्रिटेन के शाही परिवार ने बॉलीवुड से सिर्फ प्रियंका को दिया न्योता, वजह हैरान कर देने वाली है

0
14

आज ऐसा लगता है, मानो तमाम दुनिया ब्रिटेन में जा कर ठहर गयी है. सबकी नज़र ब्रिटेन में हो रही शाही परिवार की शादी पर है. मगर भारतीयों की दिलचस्पी प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल की रॉयल वेडिंग में तो है हि मगर इससे कहीं ज्यादा वहां प्रियंका चौपड़ा की उपस्थिति सब को हैरानी में दाल रही है. बता दें बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चौपड़ा एक मात्र बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री थी जिसे इस रॉयल शादी का न्योता मिला था. वो इस ऐतिहासिक शादी की साक्षी बनने लंडन में है.

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वे शादी वाले घर में खूब मस्ती करते हुए दिख रही है. दुल्हन की सहेलियों के साथ खिलखिलाती हुयी प्रियंका की तस्वीर काफी वाइरल हो रही है.

View this post on Instagram

Welcomed by the UK sun… #nomakeupnofilter

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

दरअसल प्रियंका को न्योता देने के पीछे वजह यह है कि राज परिवार की नयी दुल्हन मेघन मार्कल उनकी अच्छी दोस्त हैं. यही वजह है उन्होंने अपनी भारतीय सहेली को भी निमंत्रण दिया. प्रियंका और मेघन की पहली मुलाकात जनवरी 2016 में एली पत्रिका की ओर से आयोजित एक इवेंट के दौरान हुई थी. इस फंक्शन में टीवी एक्ट्रेसेस शामिल हुईं, उस वक्त प्रियंका ‘क्वॉन्टिको’ में काम कर रही थीं.

via

इस पहली मुलाकात में दोनों की दोस्ती इतनी अच्छी हो गयी की मेघन ने इसके बाद अपने लाइफस्टाइल ब्लॉग के लिए प्रियंका चोपड़ा का इंटरव्यू लिया. इसके बाद दोनों कई जगह पर घुमने गए, सेल्फी ली, अच्छा वक्त बिताया. दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें भी पोस्ट कीं. दोनों की दोस्ती की ख़बर को मीडिया ने भी काफी छापा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here