Breaking News

शिवसेना की हुई प्रियंका, बोलीं- “कांग्रेस ने मेरे आत्मसम्मान को ठोस पहुंचाई” | Priyanka, said, “Congress breaks my Self-Esteem”

Posted on: 19 Apr 2019 14:29 by Mohit Devkar
शिवसेना की हुई प्रियंका, बोलीं- “कांग्रेस ने मेरे आत्मसम्मान को ठोस पहुंचाई” | Priyanka, said, “Congress breaks my Self-Esteem”

प्रियंका चतुर्वेदी शिवसेना में शामिल हो गई हैं, उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना ज्वाइन की. शिवसेना में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि, मैं मुंबई के लिए काम करना चाहती हूं यही कारण है कि इस दल में शामिल हुई हैं. प्रियंका बोलीं कि कांग्रेस में जब कुछ लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की, लेकिन वापस उन्हें पार्टी में जगह दी जाती है इससे उनके आत्मसम्मान को ठोस पहुंचीं.

प्रियंका आगे कहा कि, “मुझे पता है अब मेरे ऊपर सवाल उठाए जाएंगे, पिछले ट्वीट्स को उछाला जाएगा. लेकिन मैंने सोच समझकर ये फैसला लिया है. मुझे उम्मीद थी कि उन्हें लोकसभा का टिकट जरूर मिलेगा, लेकिन मैं उससे निराश नहीं थी.”

बता दें कि, प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस पार्टी से आज सुबह ही इस्तीफा दिया था. उन्होंने अपना इस्तीफा राहुल गांधी को भेजा था. प्रियंका ने अपना इस्तीफा ट्विटर पर भी पोस्ट किया है. दो पन्नों के इस्तीफे में प्रियंका ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने लिखा,

“मैं भारी मन से यह इस्तीफा लिख रही हूं. मैंने 10 साल पहले मुंबई के यूथ कांग्रेस की सदस्य के तौर पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ज्वाइन की थी क्योंकि मैं पार्टी की विचारधारा में विश्वास रखती थी और मेरा मानना था कि पार्टी समावेशी, उदारवादी और प्रगतिशील राजनीति के नजरिए पर काम करती है.”

Read More:‘ब्रांडिंग, मार्केटिंग से मिला साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को टिकट, जेल तो हम भी गए थे’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com