इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट में पहली बार साथ काम करेंगी प्रियंका और परिणीति

अब फिल्म इंडस्ट्री में दो सिस्टर्स साथ में काम करने जा रही हैं और इन दोनों सिस्टर्स का नाम हैं प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा। दोनों ही एक्ट्रेसेज फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखती हैं।

0
27
PRIYANKA PARINEETI

अब फिल्म इंडस्ट्री में दो सिस्टर्स साथ में काम करने जा रही हैं और इन दोनों सिस्टर्स का नाम हैं प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा। दोनों ही एक्ट्रेसेज फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखती हैं। जहां प्रियंका ने बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में अपने अंदाज का जबरदस्त तड़का लगाया हैं वहीं परिणीति ने भी बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से जबरदस्त पहचाना बनाई हैं। दोनों बहन पहली बार पर्दे पर साथ काम करने वाली हैं।

प्रियंका और परिणीति बहुत जल्द हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘फ्रोजेन 2’ में अपनी आवाज देने वाली हैं। इस बात की जानकारी प्रियंका और परिणीति दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर दी हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए चोपड़ा सिस्टर्स ने कैप्शन में लिखा, मि‍मी और तिषा अब एल्सा और एना होंगी। हम चोपड़ा सिस्टर्स फाइनली डिजनी के ‘फ्रोजेन 2’ में साथ नजर आएंगी। आप लोग हमें देखें इसका इंतजार नहीं कर सकती। मेरा मतलब है हमें सुने, हम इन शानदार और ताकतवर कैरेक्टर्स को हिंदी में जीवन देंगे।

बता दें कि फ्रोजेन 2 का निर्देशन Jennifer Lee और Chris Buck ने किया है। फिल्म में परिणीति ने एना को और प्रियंका ने एल्सा को आवाज दी है। फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी। यह डिजनी की एक एनिमेटेड मूवी है। इस फिल्म के पहले पार्ट को लोगों ने काफी पसंद किया हैं। फिल्म दो बहनों की कहानी है जिनमें से एक बहन के पास सभी चीज को बर्फ में बदलने की अद्भुत शक्त‍ि होती है। वहीं दूसरी बहन आम लोगों की तरह लेकिन बेहद मजबूत है। वह अपनी बहन को उसकी शक्त‍ि के कारण हो रही परेशानियों से निकालने में मदद करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here