Breaking News

प्रियदर्शीनी राजे ने तो कमाल कर दिया | Priyadarshini Raje Scindia fiercely engaged in campaign for Loksabha Election 2019

Posted on: 08 May 2019 19:46 by bharat prajapat
प्रियदर्शीनी राजे ने तो कमाल कर दिया | Priyadarshini Raje Scindia fiercely engaged in campaign for Loksabha Election 2019

गुना – शिवपुरी संसदीय सीट से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे है और जमकर चुनाव प्रचार में लगे हुए है। लेकिन सिंधया से कही अधिक चुनावी सभाएं उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे कर रही है।

बता दे कि प्रियदर्शनी पिछले 34 दिनों से चुनावी दौरे पर है और शिवपुरी कोलारस पिछोर गुना बमोरी चंदेरी मुंगावली और अशोकनगर विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार कर रही है। वही ज्योतिरादित्य महज 22 दिन ही चुनावी दौरे कर पाए। जिसकी वजह सिंधिया के पास उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी होना बताया जा रहा है। प्रियदर्शीनी यानी ज्योतिरादित्य के मुकाबले 12 दिन ज्यादा इन क्षेत्रों में रही है।

प्रियदर्शिनी नुक्कड़ और आम सभा करने के माममले में भी ज्योतिरादित्य से आगे निकल गई है। जहां एक तरफ प्रियदर्शिनी तीनों जिलों की आठों विधानसभा में करीब 105 नुक्कड़ सभाएं की है वही दुसरी तरफ उनके पति नुक्कड़ और आम सभा में 100 के आंकड़े तक नही पंहुच पाए हैै।

बता दे कि बादर्श आचार संहिता लागे होने के बाद से ज्योतिरादित्य 17 मार्च से क्षेत्र का दौरा किया था। वहीं प्रियदर्शनी ने 6 अप्रैल से ही मैदान संभाल लिया था। प्रियदर्शनी शिवपुरी, गुना, अशोकनगर में युवा संवाद कार्यक्रमों में हिस्सा ले चुकी है। इसकं अलावा उन्होने गांवों में चैपाल भी लगाई है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com