Breaking News

IND vs PAK: मैच से पहले पाक ने उड़ाया अभिनंदन का मजाक, भारत ने ऐसे दिया जवाब

Posted on: 15 Jun 2019 21:26 by bharat prajapat
IND vs PAK: मैच से पहले पाक ने उड़ाया अभिनंदन का मजाक, भारत ने ऐसे दिया जवाब

नई दिल्ली: इंग्लैंड में चल रहे क्रिकेट विश्व कप में रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले का भारत-पाक क्रिकेट टीम के प्रशंसक के साथ-साथ पूरी दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। दोनों ही टीमें इस मैच में जीत हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगी।

बता दे कि कुछ ही दिनों पहले एक पाकिस्तानी चैनल ने एक विज्ञापन जारी किया था। जिसमे भारत के हीरो माने जा रहे विंग कमांडर अभिनंदन  वर्तमान जैसे दिखने वाले एक इंसान के जरिये अभिनंदन का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे है। इस विज्ञापन का भारतीय फेंस ने जमकर विरोध कर रहे है।

इसके जवाब में भारतीय क्रिकेट प्रेमियों ने एक वीडियो बनाया है। जो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि इस वीडियो का दृश्य एक सैलून का है जहाँ एक पाकिस्तानी एक भारतीय को फादर्स डे की बधाई देते हुए एक गिफ्ट देता है। इसके बाद जैसे ही वो भारतीय गिफ्ट खोलता है तो उससे एक रुमाल दिखता है।

फिर पाकिस्तानी भारतीय को बोलता है कि ये रुमाल मैच हरने के बाद मुँह छुपाने के काम आएगा। इतना बोलने के बाद पाकिस्तानी शख्स सैलून में काम करने वाले से बोलता है की आप मेरी दाढ़ी अफरीदी के स्टाइल में बना दे। असली मजा तो अब आता है जब सैलून वाला पाकिस्तानी शख्स की मूंछ अभिनंदन के स्टाइल में बना देता है।

इसके बाद पाकिस्तानी शख्स हैरान हो जाता है और कहता है कि मेरे दोस्त बाहर खड़े हैं तो मै उन्हे अपना मुंह कैसे दिखाउंगा तब भारतीय शख्स पाकिस्तानी शख्स को कहता है की ये रुमाल अब आपको आपका मुँह छुपाने के लिए आएगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com