Breaking News

मोदी बोले, वायुसेना के पास राफेल होता तो पाक का कोई विमान नहीं बचता

Posted on: 04 Mar 2019 18:26 by Rakesh Saini
मोदी बोले, वायुसेना के पास राफेल होता तो पाक का कोई विमान नहीं बचता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को गुजरात के दौरे पर है। उन्होनें जामनगर में रैली को संबोधित करते हुए लगातार वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर उठ रहे सवालों पर विपक्ष घेरा। पीएम मोदी ने कहा कि देश इस बात से सहमत है कि आतंक का साया खत्म होना चाहिए। मैं आपसे पूछना चाहता हूं, हमारी सेनाओं की बात पर आपको भरोसा नहीं। हमें अपनी सेनाओं पर गर्व होना चाहिए। हम सबको अपनी सेनाओं पर भरोसा करना ही चाहिए। फिर भी मुझे समझ नहीं आता कि आखिर क्यों कुछ लोग अब भी सेना पर सवाल उठाना चाहते हैं?”

बीते दो दिनों से हमले में राफेल के संभावित इस्तेमाल से जुड़े बयान को भी पीएम ने दोहराया। उन्होंने कहा, दिल्ली के एक भाषण में मैने जब कहा कि सेना ने अद्भुत पराक्रम दिखाया और इस पर हमे गर्व है पर आज वायुसेना के पास राफेल विमान होता तो परिणाम अलग होता। अब जिसको जो समझ आये वह बोलेगा। अरे भाई सामान्य बुद्धि इस्तेमाल करो। मेरे कहने का मतलब है कि एयर स्ट्राइक यानी हवाई हमले के समय राफेल होता तो हम एक भी गंवाते नहीं और उनका एक भी बचता नहीं।”

पीएम मोदी ने सरदार सरोवर प्रोजेक्ट का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, “सरदार सरोवर बांध गुजरात के लोगों के लिए राहत लेकर आया है। पिछली राज्य सरकारों की उदासीनता और तमाम मुश्किलों के बावजूद इस प्रोजेक्ट को समय पर पूरा किया गया। मैं तय कर चुका था कि मैं गुजरात के भीतर ‘टैंकर राज’ नहीं चलने दे सकता।”

Read More:- पाक एयर स्ट्राइक पर सिद्धू ने उठाए सवाल, पूछी आतंकियों की संख्या

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com