Breaking News

मोदी का नायडू पर कटाक्ष, दल बदलने में है सीनियर

Posted on: 10 Feb 2019 13:30 by Ravindra Singh Rana
मोदी का नायडू पर कटाक्ष, दल बदलने में है सीनियर

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेन्द्र मोदी रविवार को आंध्र प्रदेश दौरे पर पहुंच गए है। पीएम मोदी ने नेल्लोर जिले में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड के एक तटीय टर्मिनल की आधारशिला रखी। सत्तारूढ़ पार्टी TDP (सत्ताधारी तेलगू देशम पार्टी) के चीप और सीएम चंद्रबाबू नायडू पर प्रधानमंत्री जमकर हमलावर हुए।

नायडू पर हमला करते हुए मोदी बोल- ये फोटो खिंचवाने के लिए दिल्ली जाने वाले हैं, बड़ा हुजूम लेके जाने वाले हैं पार्टी का बगल बजाने। लेकिन भाजपा जैसे अपने कार्यकर्ताओं के पैसे से कार्यक्रम करा रही है। वो आंध्र की जनता की तिजोरी से पैसे निकाल करके जा रहे हैं। चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश में सनराइज का वादा किया था, लेकिन आपने सनराइज (बेटे का उदय) कराने में जुट गए। उन्होंने आंध्र के गरीबों के लिए नई योजनायें चलाने का वादा किया था लेकिन मोदी की योजनाओं पर ही अपना स्टिकर लगा दिया।

‘आंध्र के मुख्यमंत्री ने राज्य के इंफ्रास्ट्रक्चर को विकसित करने का वादा किया था, लेकिन वह उससे मुकर गए। उन्होंने अमरावती के पुनर्विकास का वादा किया था, लेकिन अब वह खुद के विकास में लगे हैं. उन्होंने अमरावती के नव-निर्माण का वादा किया था लेकिन वह खुद के निर्माण में लग गए हैं।’न्यू इंडिया को एक नई, साफ-सुथरी, प्रदूषण रहित आर्थिक ताकत बनाना हमारा लक्ष्य है।

गुंटूर में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नायडू तंज कसते हुए बोले- आप सीनियर हैं, दल बदलने में। आप सीनियर हैं, नए दलों से गठबंधन करने में आप सीनियर हैं, अपने ससुर के पीठ में छुरा भोंकने में आप सीनियर हैं, एक चुनाव के बाद दूसरे चुनाव में हारने में।

Read More:-

तमिलनाडु में बोले मोदी – विपक्षी गठबंधन का एजेंडा केवल “मोदी”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com