Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी को आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में मिली क्लीन चिट | Prime Minister Modi gets Clean Chit in violation of ‘Code of Conduct’…

Posted on: 23 Apr 2019 21:28 by bharat prajapat
प्रधानमंत्री मोदी को आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में मिली क्लीन चिट | Prime Minister Modi gets Clean Chit in violation of ‘Code of Conduct’…

मंगलवार को तीसरे चरण के चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट डालने अहमदाबाद पहुंचे थे और वोट डालने के बाद पीएम मोदी कुछ देर तक पैदल चले थे और लोगों का अभिवादन भी किया था। इसके बाद कांग्रेस न चुनाव आयोग ने पीएम मोदी पर आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत दर्ज करवाई थी।

वही अब चुनाव आयोग ने इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी को क्लीन चिट दे दी है । बता दे कि वोट डालने से पूर्व प्रधानमंत्री मोदी अपनी माँ से मुलाकात की थी और आशीर्वाद भी लिया था। जिसके बाद मोदी खुली जीप से मतदान केंद्र पर पहुंचे थे।

वोट डालने के बाद पीएम मोदी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि ‘‘एक तरफ आतंकवाद का शस्त्र प्म्क् होता है तो लोकतंत्र की ताकत वोटर प्क् ;टप्क्द्ध होता हैं।|”

उन्होंने कहा, ‘‘आज देश में तीसरे चरण का मतदान हो रहा है. मेरा सौभाग्य है कि मुझे भी आज कर्तव्य निभाने का मौका मिला है. वोट देकर इस महान लोकतंत्र के पर्व में सक्रिय भागीदारी का मौका मिला. जैसा कुंभ के मेले में स्नान करके लगता है, वैसे मतदान करके मैं पवित्रता महसूस कर रहा हूँ|”

पीएम मोदी ने कहा कि ‘‘मैं सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि वे उमंग से मतदान करें. किसे मतदान करना है, यह भारत के मतदाता सबसे अच्छी तरह कर सकते हैं. पहली बार मतदान करने वालों को मेरी बहुत-बहुत शुभकामनाएं। यह सदी पहली बार वोट डालने वालों की है. उन्हें अपनी सदी को उज्ज्वल बनाने के लिए वोट करना है।”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com